×

अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए अभिनेत्रियां पहुंचीं मंदिर, सारा ने किए बाबा महाकाल के दर्शन तो दीपिका पहुंचीं सिद्धिविनायक

Sara-Deepika visits Temple: अपनी अपनी फिल्मों की सक्सेस के लिए दोनों अभिनेत्रियां मंदिरों में मत्था टेकती नजर आईं दीपिका पादुकोण और सारा अली खान ।

Monika
Written By Monika
Published on: 24 Dec 2021 5:48 AM GMT (Updated on: 24 Dec 2021 5:57 AM GMT)
sara ali khan - Deepika Padukone
X

सारा और दीपिका (photo : social media ) 

Sara-Deepika visits Temple: कोरोना महामारी (coronavirus) के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी काफी कुछ झेलना पड़ा । कई बड़ी फ़िल्में कोरोना के चलते रिलीज नहीं हो पाई थीं और कई फिल्मों की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था । लेकिन अब लम्बे समय बाद दर्शकों को एक के बाद एक नई फिल्मों का मज़ा मिलने वाला है । इसी के साथ आज बॉलीवुड की दो बड़ी फ़िल्में रिलीज हुई हैं जिसमें सारा अली खान (sara ali khan ) अक्षय कुमार (akshay kumar) की 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) और रणवीर सिंह (ranveer singh) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) की फिल्म '83' शामिल हैं । अपनी अपनी फिल्मों की सक्सेस के लिए दोनों अभिनेत्रियां मंदिरों में मत्था टेकती नजर आईं दीपिका पादुकोण और सारा अली खान । जिसकी कुछ तस्वीरें बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं ।

फिल्म के रिलीज से पहले सारा अली खान पहुंची थी मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain), जहां उन्होंने बाबा महाकाल (Baba Mahakal) के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया था । यहां से सारा ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की है । मंदिर, मजार, गुरुद्वारा, चर्च सारा अली खान सभी भगवान को एक जैसा मानतीं हैं। उन्हें धार्मिक जगहों पर ट्रेवल करने का बड़ा शौक है। जहां से वो कई फोटोज भी शेयर करती रहती हैं । सारा ने अब तक जिस भी फिल्म में काम किया है उन्हें काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली । फिर चाहे डेब्यू फिल्म 'केदारनाथी' हो या 'लव आज कल' उनकी एक्टिंग से लेकर उनके लुक्स की जम कर तारीफ हुई। जिसके बाद अब फिल्म 'अतरंगी रे' से एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर छा जाने को तैयार हैं ।

रणवीर सिंह और दीपिका हिट जोड़ी

वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह और दीपिका की फिल्म '83' आज पर्दे पर रिलीज हो रही है । पूर्व क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) पर बनी इस फिल्म में रणवीर मेन रोल में हैं और दीपिका ने इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का रोल निभाया हैं । रणवीर और दीपिका की हिट जोड़ी ने कई हिट फ़िल्में दी । जिसके बाद अब दोनों एक साथ '83' में नज़र आ रहे हैं । इस फिल्म की सक्सेस के लिए दीपिका भी प्रार्थना करने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर (Deepika Padukone Siddhivinayak) में जाते हुए स्पॉट हुईं । दीपिका ने गणपित बप्पा के दर्शन करने जाने के लिए पिंक एथनिक आउटफिट पहना हुआ था ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story