×

OH NO: बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए सैफ की बेटी सारा को भी करना पड़ रहा है ये काम

suman
Published on: 1 Jun 2017 5:29 AM GMT
OH NO: बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए सैफ की बेटी सारा को भी करना पड़ रहा है ये काम
X

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अक्सर चर्चा में रहती हैं। चाहे सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी हो या फिर पार्टी-फंक्शन में उनका शरीक होना हो। सारा जहां भी जाती हैं कैमरे की नजर उन्हीं पर रहती है।

आगे...

खास कर जब से यह बात सामने आई है कि सारा जल्द ही अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली हैं, तब से उनकी चर्चा और भी बढ़ गई है। सारा भी बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने को लेकर उत्सुक हैं और इस बात का सबूत है उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट।

आगे...

इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर ने भी एक अपने इंस्टाग्राम एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह सारा अली खान के साथ वर्कआउट ड्रेस में नजर आ रही है। आपको बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा जल्दी ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। फिल्म ‘केदारनाथ’ से यह स्टारकिड अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी होंगे।

आगे...

अपने ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में सारा अली खान जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ दिख रहा है कि खुद को शेप में रखने के लिए वह कितनी मेहनत कर रही है। इससे पहले भी सारा ने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए निम्रत कौर ने लिखा, माई फेवरेट खान।

आगे...

आगे...

आगे...

आगे...

आगे...

suman

suman

Next Story