×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sara Ali Khan: मां अमृता से बेहद प्यार करती हैं सारा अली खान, लिखी दिल छू लेने वाली कविता

Sara Ali Khan Birthday Wish for Mother Amrita Singh: फिल्म "केदारनाथ" से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं अभिनेत्री सारा अली खान तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Feb 2024 12:02 PM GMT (Updated on: 9 Feb 2024 2:50 PM GMT)
Sara Ali Khan Birthday Wish for Mother Amrita Singh
X

Sara Ali Khan Birthday Wish for Mother Amrita Singh (photo- Social Media)

Sara Ali Khan Birthday Wish for Mother Amrita Singh: फिल्म "केदारनाथ" से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं अभिनेत्री सारा अली खान तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहीं हैं। सारा अली खान आज के समय में इस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं कि उन्हें किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है। सारा फिल्मों के साथ ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी फैंस को एंटरटेन करती हैं, अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने एक बेहद ही खास पोस्ट शेयर किया है, जिसे उन्होंने अपनी मां को डेडिकेट किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

मां अमृता सिंह के बर्थडे पर सारा अली खान ने शेयर किया खास पोस्ट

सारा अली खान अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं, वह अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी मां, अब्बा सैफ और भाई इब्राहिम के लिए प्यार भरा पोस्ट साझा करतीं हैं। आज उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह के लिए बेहद प्यारा पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है। दरअसल आज अमृता सिंह का जन्मदिन है, अपनी मां के इस दिन को खास बनाने के लिए सारा अली खान ने उनके लिए एक कविता भी बनाई है।


सबसे पहले तो अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां अमृता संग दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ सारा अली खान ने अपनी प्यारी मां के लिए खुद के द्वारा बनाई हुई कविता भी कैप्शन में लिखा है। सारा ने लिखा, "मेरी दुनिया मेरी मम्मी जान, आप में बसते मेरे प्राण, मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य है रखना आपका मान, और आपकी आन बान शान में बढ़ोत्तरी करना है, उन सभी चीजों के लिए सॉरी, जब मैंने आपको हैरान किया, आपने जो भी किया है, वह बिल्कुल भी आसान नहीं रहा। आपकी ममता, सहनशक्ति और ध्यान, हमें सिक्योर फील करवाता है।" अंत में अपनी मां को शुक्रिया अदा करते हुए सारा ने कहा, "थैंक्यू मां....और कैसे बयां करूं कि आप ही मेरा पूरा जहान हैं।"

66 साल की हुईं अमृता सिंह

सारा अली खान की मां अमृता सिंह ने आज अपनी जिंदगी के 66 साल पूरे कर लिए हैं। अमृता सिंह का नाम 80 के दशक की टॉप अदाकाराओं की लिस्ट में शुमार था, हालांकि अब अमृता सिंह पर्दे के साथ ही, लाइमलाइट से भी दूर हों गईं हैं। सारा अली खान ने जिस तरह से अपनी मां के जन्मदिन पर प्यार जताया है, फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। किसी ने उनके कविता की तारीफ की है, तो वहीं बहुत से लोग अमृता सिंह को बर्थडे विश करते नजर आ रहें हैं।

सारा अली खान वर्कफ्रंट

सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म "मर्डर मुबाकर" को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म की पहली झलक सामने आई थी, जो बेहद ही शानदार थी। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ ही पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया और संजय कपूर जैसे कलाकार हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके अलावा सारा अली खान के पास "ऐ वतन मेरे वतन" नाम की भी एक फिल्म है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story