सारा ने वीडियो शेयर कर मचाया हड़कंप, सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत तेजी से अपनी पहचान चुकी हैं। सारा ने बॉलीवुड में अपनी पहली मूवी केदारनाथ में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था,  जिसे दर्शकों ने उनके काम को सराहा।

सारा ने वीडियो शेयर कर मचाया हड़कंप, सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

नई दिल्ली : सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत तेजी से अपनी पहचान चुकी हैं। सारा ने बॉलीवुड में अपनी पहली मूवी केदारनाथ में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था,  जिसे दर्शकों ने उनके काम को सराहा। केदारनाथ के बाद सारा फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई। इसके बाद अब वह जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ काम करती नजर आएंगी। सारा ने इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले खुद को बहुत ग्रूम किया है। बीते दिनों उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की थी जिसमें दिख रहा था कि वह तब से अब तक अपना कितना वजन कम कर चुकी हैं और ग्लैमर के कदम रखा है।

ये भी पढ़ें…ओडिशा: 60 साल की महिला कोरोना वायरस से पॉजिटिव, राज्य में कुल 5 मरीज संक्रमित

सारा क्लासिकल डांस करती

इसके साथ ही सारा ने हाल ही में एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें सारा क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं। शेयर किये इस वीडियो में सारा को डांस करते हुए देख फैन्स भी चौकन्ना रह गए कि क्या सारा सच में क्लासिकल डांस में इतनी माहिर हैं।

सारा का ये थ्रोबैक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा- बट्टू हैप्पी उत्कला दिवस। आपको बता दें कि 1 अप्रैल को जब पूरे देश में लोग एक दूसरे को अप्रैल फूल बना रहे थे, तो इसी दिन वो खास मौका भी था जब उड़ीसा का फॉर्मेशन हुआ था।

ये भी पढ़ें…कोविड-19 अमेरिका में मास्क की कमी: ट्रंप ने कोरोना से बचने के लिए दी ऐसी सलाह…

उत्कला दिवस

सन् 1996 में इसी दिन उड़ीसा बिहार से अलग हुआ था और इसे उत्कला दिवस के तौर पर भी मनाया जाता है. वीडियो की बात करें तो सारा इसमें सलवार सूट पहने क्लासिकल डांस करती दिख रही हैं। वीडियो 11 मिनट 29 सेकंड का है और इसमें सारा ऐसे तमाम मूव्स करती हैं जो बताते हैं कि सारा न सिर्फ एक्टिंग में माहिर हैं बल्कि वह क्लासिकल डांस में भी महारथ हासिल किए हुए हैं।

लव आज कल 2

बात करें अगर सारा अली खान की फिल्म लव आज कल 2 के बारे में तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म वैलेंटाइन वीक में रिलीज की गई थी।

ये भी पढ़ें…ब्रिटेन: कोरोना वायरस से एक दिन में रिकॉर्ड 563 मौतें, अब तक 2352 लोगों की गई जान