×

Sara Ali Khan : सारा ने अक्षय कुमार के साथ काम करने पर सैफ अली खान की प्रतिक्रिया का खुलासा किया, सैफ ने कही ये खास बात

अतरंगी रे में सारा अली खान दो अभिनेताओं के साथ काम कर रही हैं। दोनों अभिनेताओं के साथ काम करने पर उनके पिता की क्या प्रतिक्रिया रही इस बारे में सारा ने बताया।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 13 Dec 2021 1:03 PM GMT (Updated on: 17 Jan 2022 8:09 PM GMT)
Sara Ali Khan : सारा ने अक्षय कुमार के साथ काम करने पर सैफ अली खान की प्रतिक्रिया का खुलासा किया, सैफ ने कही ये खास बात
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Sara Ali Khan: अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) 24 दिसंबर को रिलीज हो रहे फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर में दोनों अभिनेताओं के साथ सारा की बॉन्डिंग तारीफ के काबिल है। हाल ही में अभिनेत्री ने इन अभिनेताओं के साथ काम करने पर उनके पिता का क्यो रिएक्शन रहा, इस बारे में बात की है। सारा ने बताया है कि जब उनके पिता सैफ अली खान को पता चला कि वो अभिनता अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं, तो वो अक्षय की प्रशंसा कर रहे थें। सैफ कह रहे थें कि अक्षय एक बहुत अच्छे कलाकार हैं।

सैफ ने कहा अक्षय कुमार ग्रेट अभिनेता हैं

जाहिर है कि अक्षय कुमार और सैफ अली खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में 'ये दिल्लगी', 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', और आरजू शामिल है। उन्हें आखिरी बार वर्ष 2008 में फिल्म 'टशन' में एक साथ देखा गया था। इस फिल्म में अभिनेत्रा करीना कपूर भी थीं। इसी फिल्म से सैफ अली खान और करीना कपूर के लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। वहीं हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर के कोविड संक्रमित होने की खबर आई है। एक सह - कलाकार के रुप में अक्षय पर सैफ के विचारों को बताते हुए सारा ने कहा, " उन्होंने कहा कि वो ग्रेट हैं। उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगेगा। मुझे यकीन है कि तुम भी ऐसा महसूस करोगी।

सारा ने अक्षय कुमार को विनम्र अभिनेता बताया

सारा अली खान ने आगे अक्षय के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "वो बेहतरीन हैं। मुझे लगता है कि वो इतने अच्छे सुपरस्टार हैं और उनकी इतनी शानदार उपस्थिति है और उनमें इतनी उत्कृष्ट ऊर्जा है। लेकिन उनकी सबसे अच्छी बात यह है कि वो इतने विनम्र हैं। मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मैं भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर रही हूं। वो इतने भरोसेमंद और तनावमुक्त थें कि उनके साथ काम करना बिल्कुल आसान था। " सारा इन दिनों अक्षय और धनुष के साथ अतरंगी रे के प्रमोशन में बिजी हैं। वो रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और माधुरी दीक्षित सहित विभिन्न सितारों के साथ चाका चक गाने पर डांस कर वीडियो साझा करती रहती हैं। यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

सारा ने लव आजकल के विफलता के बारे में बात की

मिड-डे के साथ बात करते हुए सारा अली खान ने कहा कि इम्तियाज अली के निर्देशन की फिल्म 'लव आजकल' (Love Aajkal) की विफलता ने अतरंगी रे की शूटिंग के दौरान उनके आत्मविश्वास को प्रभावित किया था। हालांकि आनंद एल राय ने उन्हें आत्मविश्वास हासिल करने में मदद की। सारा ने कहा, "हमारे शुरुआती दिनों में से एक के दौरान आनंद सर ने मुझसे कहा कि तू हिल गई होगी लव आज कल के बाद लेकिन आपको फ्रंट फुट पर खेलना होगा।" अभिनेत्री ने आगे कहा कि मेरी माँ ने सुनिश्चित किया कि 'केदारनाथ'(Kedarnath) और 'सिंबा'(Simba) की सफलता लव आज कल के सेट पर मेरे व्यवहार को प्रभावित न करे। तो यह सही है कि इसके विफल होने से अतरंगी रे प्रभावित न हो। सफलता के शिखर की तुलना में असफलता को भूलना कठिन है, लेकिन जो चीज आपको नहीं मारती वह आपको मजबूत बनाती है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story