×

Sarfira Movie Release Date: अक्षय कुमार की 'सरफिरा' को लेकर आया बड़ा अपडेट

Sarfira Movie Release Date: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 March 2024 8:03 AM GMT
Sarfira Movie Release Date
X

Sarfira Movie Release Date (Image Credit: Social Media)

Sarfira Movie Release Date: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हर साल अपने फैंस को अपनी फिल्मों से सरप्राइज करते रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में है। वहीं, साल 2024 में उनकी एक और फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका नाम है 'सरफिरा'...इस फिल्म में अक्षय कुमार बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म की पहली झलक शेयर की गई थी, जिसके बाद से फैंस इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। तो आइए जानते हैं ये फिल्म कब रिलीज होगी?

कब रिलीज होगी 'सरफिरा'? (Sarfira Movie Release Date)

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक्टर की फिल्म 'सरफिरा' की पहली झलक देखने को मिली थी। वीडियो में अक्षय कुमार एक बाइक पर बैठे नजर आ रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था- 'इतने बड़े सपने देखो तो वो तुम्हें पागल कहते हैं।' इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट को भी रिवील किया था। बता दें कि फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, फिल्म के प्रोडक्शन का काम अभी भी पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में हो सकता है कि फिल्म की डेट आगे बढ़ाई जाए।


अपने सपनों को पूरा करेंगे अक्षय कुमार (Sarfira Movie Story in Hindi)

पिछले कई सालों से अक्षय कुमार की लगातार सभी फिल्में फ्लॉप हो रही है। हालांकि, अक्षय जिन फिल्मों पर काम करते हैं उनकी कहानी काफी ज्यादा दमदार होती है। लेकिन दमदार स्टोरी के बावजूद उनकी फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं। वहीं फिल्म 'सरफिरा' की स्टोरी पर बात करें, तो इस फिल्म की कहानी स्टार्टअप और विमानों की दुनिया पर आधारित है। फिल्म में आपको देखने को मिलेगा की कैसे एक आम आदमी अपने बड़े-बड़े सपनों को पूरा करने के लिए पागल रहता है। फिल्म में अक्षय कुमार एक दलित आदमी की भूमिका में होंगे, जो धैर्य, दृढ़ संकल्प और 'जुगाड़' से अपने सपनों को पूरा करने की हर मुमकिन कोशिश करेगा। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक आम आदमी को वर्ग, जाति और शक्ति में उलझी व्यवस्था के सामाजिक और आर्थिक ताने-बाने की चुनौती स्वीकार कर अपने सपनों को पूरा करना होता है।

'सरफिरा' बन राधिका मदान संग रोमांस करेंगे अक्षय (Sarfira Movie Cast)

फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका मदान रोमांस करते नजर आएंगे। बता दें कि ये पहली बार होगा जब अक्षय और राधिका की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखेगी। इस फिल्म में अक्षय और राधिका के अलावा सीमा बिस्वास और परेश रावल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म 'सरफीरा' तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार सूर्या की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सोरारई पोटरू' की रीमेक है। इस फिल्म के लिए सूर्या को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story