×

टीवी धारावाहिक #SasuralSimarKa के 2000 एपिसोड पूरे

priyankajoshi
Published on: 5 Dec 2017 12:15 PM GMT
टीवी धारावाहिक #SasuralSimarKa के 2000 एपिसोड पूरे
X

मुंबई: टीवी धारावाहिक 'ससुराल सिमर का' (SSK) से जुड़े कलाकार व अन्य लोग इसके 2000 एपिसोड पूरे होने पर उत्साहित हैं। कलर्स चैनल पर सिमर के किरदार में नजर आने वाली कीर्ति केलकर ने अपने बयान में कहा, "ससुराल सिमर का ने 2000 एपिसोड पूरे कर लिए और वास्तव में मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। यह धारावाहिक मेरे दिल के बेहद करीब है।"

रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित यह धारावाहिक 2011 से प्रसारित हो रहा है। धारावाहिक में माताजी का किरदार निभाने वाली जयती भाटिया ने कहा, "ससुराल सिमर का मेरे लिए केवल एक धारावाहिक नहीं है, यह मेरे जीवन का एक हिस्सा है। मैं बेहद आभारी और गौरवान्वित हूं कि इतनी सारी बाधाओं के बाद भी धारावाहिक की पूरी टीम ने एक दूसरे का हाथ थामे रखा और आगे बढ़ती रही।"

उन्होंने कहा, "मुझे बेहद गर्व है कि 'ससुराल सिमर का' ने 2000 एपिसोड पूरे कर लिए।" धारावाहिक का 2000वां एपिसोड मंगलवार को प्रसारित होने वाला है।



रोहन ने उत्साह से शेयर करते हुए कहा कि, ' ससुराल सिमर का' ने 2000 एपिसोड पूरे कर लिए है। मुझे खुशी है कि 'मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा था, जब उन्होंने 2000 एपिसोड पूरे किए थे और इस बार SSK के लिए। मैं अपने आप को भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मैंने शो में हर तरह के उतार-चढ़ाव को महसूस किया है और काम को एंजॉय किया है।' बता दें कि रोहन को पिछले बिग बॉस 10 में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था।

आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story