×

Devoleena Bhattacharjee: इस फेमस अभिनेत्री ने प्रेग्नेंसी पर किया खुलासा, बताया शादी अचानक क्यों की

Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना भट्टाचार्जी ने खुलासा किया है कि उन्होंने ये शादी अचानक क्यों की है। कुछ लोगों का मानना है कि इसकी वजह उनकी प्रेगनेंसी है।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Dec 2022 12:07 PM GMT
Devoleena Bhattacharjee Pregnancy
X

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy (Image Credit-Social Media)

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: साथ निभाना साथिया फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ दिन पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी की है। उन्होंने जहाँ अपनी शादी की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और उनकी भारी फैन फॉलोइंग को सरप्राइज कर दिया था। वहीँ अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने ये शादी अचानक क्यों की है। कुछ लोगों का मानना है कि इसकी वजह उनकी प्रेगनेंसी है। आइये जानते हैं इसपर खुद देवोलीना का क्या कहना है।

देवोलीना ने प्रेग्नेंसी पर शेयर की अपने मन की बात

एक्ट्रेस की शादी साधारण तरीके से हुई थी जिसमें केवल परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शनवाज से शादी की है। जहां उन्हें सभी से बधाई संदेश मिल रहे हैं, वहीं कुछ लोग हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनकी तुलना आलिया भट्ट से कर रहे हैं। वो कह रहे हैं कि देवोलीना प्रेग्नेंट हैं, जिसके चलते उन्होंने एक इंटिमेट और सिंपल शादी की है।

अफवाहों और ट्रोलिंग पर खुलकर बात करते हुए, देवोलीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें किसी को कुछ भी सही ठहराने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आसपास के लोग हैं जो सोचते हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं जिसकी वजह से उन्होंने अचानक शादी कर ली। उन्होंने कहा कि वो हैरान हैं और इस तरह के घटिया कमेंट करने वाले लोगों से वो काफी दुःखी हैं और कहा कि ये हिप्पोक्रेसी का नेक्स्ट लेवल है कि लोग किसी को प्रताड़ित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ सकते। उन्होंने शेयर किया कि लोग किसी और को खुश नहीं देख सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि बाद में वो इन सभी कमैंट्स पर खूब हंसी और उन्हें इग्नोर कर दिया।

देवोलीना ने शेयर किया कि वो कुछ अच्छे प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं, चाहे वो वास्तविकता हो या कल्पना। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो अब बिग बॉस के लिए अभी तैयार नहीं है, लेकिन वो भविष्य के बारे में नहीं जानती है। बिग बॉस का घर उनके लिए खास है इसलिए वो कुछ और आशाजनक और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को निभाने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि वो नई नई भूमिकाओं के साथ नए प्रयोग करने की इच्छुक हैं।

देवोलीना ने शेयर किया कि शादीशुदा होना उनके लिए बोल्ड भूमिकाएं नहीं करने का कोई कारण नहीं है क्योंकि उन्होंने पहले कभी भी इस तरह की भूमिकाएं नहीं की हैं। उन्होंने कहा कि टीवी चीज़ों को बढ़ावा नहीं देता है, और अगर वो फ्यूचर में ऐसे किसी प्रोजेक्ट या किसी वेब सीरीज को करती है, तो वो उस समय की सीटूटेशन पर निर्भर करेगा। उन्होंने कहा कि वो केवल वही भूमिका करेंगी जिसमें वो सहज हों और उनके दर्शक और परिवार इसके लिए उनकी सराहना करेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story