×

Satish Kaushik Death: आखिर कहां से अभिनेता सतीश कौशिक की मौत ने ले लिया हत्या का मोड़, इसके पीछे की क्या है कहानी

Satish Kaushik death: पश्चिम दिल्ली के एक फार्म हाउस में एक उद्योगपति की ओर से आयोजित इस पार्टी में हिस्सा लेने के बाद सतीश कौशिक ने बेचैनी महसूस की थी।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 11 March 2023 4:47 AM GMT (Updated on: 11 March 2023 5:00 AM GMT)
Satish Kaushik death
X

Satish Kaushik death (photo: social media )

Satish Kaushik Death: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की मौत के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के उस फार्म हाउस से कुछ दवाएं बरामद की हैं जहां मौत से पहले सतीश कौशिक होली के सिलसिले में आयोजित पार्टी में शामिल हुए थे। दिल्ली पुलिस का कहना है कि इन दवाओं की जांच पड़ताल की जा रही है।

पश्चिम दिल्ली के एक फार्म हाउस में एक उद्योगपति की ओर से आयोजित इस पार्टी में हिस्सा लेने के बाद सतीश कौशिक ने बेचैनी महसूस की थी। बाद में उनका निधन हो गया था। हालांकि अभी तक दिल का दौरा पड़ने से उनके निधन की बात कही जा रही है। पुलिस इस मामले में विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

अनुपम खेर ने दी थी निधन की जानकारी

कई फिल्मों में यादगार भूमिका निभाने वाले सतीश कौशिक का गुरुवार को तड़के निधन हुआ था। उनके करीबी दोस्त एवं अभिनेता अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के निधन की जानकारी दी थी। मौत के चुम्मा कौशिक दिल्ली में अपने एक दोस्त के घर पर थे। देर शाम मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने भी हिस्सा लिया था। सतीश कौशिक के परिवार में उनकी पत्नी और बेटी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी मशहूर हस्तियों ने सतीश कौशिक के निधन पर गहरा शोक जताया है।

विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

अभिनेता सतीश कौशिक के निधन के बाद दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि सतीश कौशिक की मौत का सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गुरुवार को दक्षिण पश्चिम दिल्ली स्थित फार्म हाउस का दौरा किया जहां सतीश कौशिक अपनी मौत से पहले पार्टी में शामिल हुए थे। दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि पुलिस टीम ने फार्म हाउस से कुछ दवाएं बरामद की हैं।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि फार्म हाउस से बरामद की गईं कुछ दवाएं शुगर जैसी बीमारियों की हैं तो कुछ अन्य दवाएं भी बरामद की गई हैं जिनकी जांच पड़ताल की जा रही है। वैसे डॉक्टरों की ओर से सतीश कौशिक की मौत के मामले में अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं बताया गया है। वैसे उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले थे।

मेहमानों की सूची खंगाल रही पुलिस

दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि एक उद्योगपति की ओर से आयोजित की गई पार्टी में सतीश कौशिक शामिल हुए थे। पुलिस इस पार्टी में शामिल होने वाले मेहमानों की सूची भी खंगाल रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस पार्टी में एक ऐसे उद्योगपति ने भी हिस्सा लिया था जो वांटेड चल रहा है।

सतीश कौशिक को बहुत जिंदादिल अभिनेता माना जाता था और निधन से पहले उन्होंने 7 मार्च को मुंबई में आयोजित होली पार्टी में भी हिस्सा लिया था। इस पार्टी में जावेद अख्तर समेत बॉलीवुड से जुड़े कई मशहूर लोग शामिल हुए थे। इस पार्टी की फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। बाद में सतीश कौशिक ने 8 मार्च को दिल्ली में आयोजित होली की पार्टी में हिस्सा लिया था।

इस पार्टी के बाद ही उनकी तबीयत खराब हुई थी और बाद में उनका निधन हो गया था। आधी रात के समय उन्होंने बेचैनी महसूस की थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था मगर उन्हें नहीं बचाया जा सका। दिल्ली पुलिस का कहना है कि विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उनकी मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story