×

Satish Kaushik Death: कौन-सी हैं वह दवाएं जो पुलिस ने फार्म हाउस से की बरामद, क्या होता है इनका असर

Satish Kaushik Death: अभिनेता और फिल्म निर्देशक सतीश कौशिक की मौत के बाद पुलिस को जो दवाइयां फार्म हाउस से मिली हैं, वह कौन-सी दवाइयां हैं और उन्हें खाने से क्या असर होता है। आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 11 March 2023 10:34 AM GMT
Satish Kaushik Death
X

Satish Kaushik Death

Satish Kaushik Death: अभिनेता और फिल्म निर्देशक सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। 9 मार्च 2023 को सतीश कौशिक का देहांत हो गया था। शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई थी, लेकिन अब सतीश कौशिक की मौत में एक नया खुलासा हुआ है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

पुलिस को फार्म हाउस पर मिली दवाएं

दरअसल, सतीश कौशिक होली सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली के एक फार्म हाउस पर पहुंचे थे। यह फार्म हाउस एक उद्योगपति का है, जिन्हें सतीश कौशिक का दोस्त बताया जा रहा है। इस शख्स को पुलिस ने वॉन्टेड की लिस्ट में शामिल किया हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को इसी फार्म हाउस से कुछ दवाइयां मिली हैं, जिनकी जांच की जा रही है।


कौन-सी हैं ये दवाइयां, क्या होता है इनका असर?

फार्म हाउस से मिली दवाइयों की फिलहाल जांच की जा रही है, लेकिन कुछ दवाइयों के बारे में जानकारी दी गई है। जिसमें बताया गया है कि इनमें से कुछ दवाइयां रेगुलर इस्तेमाल की जाने वाली डाइजीन और शुगर की दवाइयां हैं। इसके अलाव भी कुछ दवाइयां हैं, जिनकी पुलिस अभी भी जांच कर रही है।


बॉडी पर नहीं थे चोट के निशान

बता दें कि सतीश कौशिक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं बताया है। सतीश कौशिक की बॉडी पर चोट के कोई निशान नहीं थे। हालांकि, दिल्ली पुलिस का कहना है कि सतीश कौशिक की मौत की सही वजह जानने के लिए डिटेल्ड पोस्टमॉर्टम का इंतजार किया जा रहा है। यह रिपोर्ट 1 हफ्ते से लेकर 15 दिनों में आएगी।

होली सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे सतीश

सतीश कौशिक ने 8 मार्च 2022 को दिल्ली में होली खेली थी। उन्होंने दिल्ली के बिजवासन स्थित फार्म हाउस में अपने परिवार के साथ होली मनाई थी। दिन में होली खेलने के बाद आधी रात 12.10 पर सतीश कौशिक को बेचैनी होने लगी। उन्होंने अपने मैनेजर को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें तुरंत फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया था। उन्हें बचाने की कोशिश की गई, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

खैर, अब सभी को डिटेल्ड पोस्टमॉर्टम का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इसी रिपोर्ट में यह पता चल पाएगा कि आखिर सतीश कौशिक की मौत के पीछे की वजह क्या है? फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story