×

Satish Kaushik: आखिरी बार इस फिल्म में नजर आएंगे सतीश कौशिक, जानें डिटेल्स

Satish Kaushik Film: सतीश तो दुनिया से जा चुके हैं, लेकिन आने वाले समय में दर्शक एकबार फिर उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकेंगे, और उनके काम को एंजॉय कर सकेंगे। दरअसल सतीश कौशिक बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह जगजीवन राम की भूमिका में दिखाई देंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 9 March 2023 11:41 AM GMT
Satish Kaushik
X

Satish Kaushik (Photo- Social Media)

Satish Kaushik Film: हिंदी सिनेमा के एक महान कलाकार सतीश कौशिक आज इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहकर चले गए। उनके आकस्मिक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। सोशल मीडिया पर सितारे सतीश कौशिक के लिए अपना दुख जाहिर कर रहें हैं और उनके काम को यादकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

सतीश अब भले ही हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन अपने काम की वजह से वह हमेशा याद किए जाएंगे। जब भी दर्शक उनकी फिल्म देखेंगे, तब यकीनन उनके चेहरे पर मुस्कुराहट आने के साथ ही आंसू भी आ जायेंगे। सतीश ने अपने मजेदार अंदाज से लोगों को खूब हंसाया है लेकिन आज दुनिया को अलविदा कह उन्होंने हर किसी की आंखे नम कर दी।

सतीश कौशिक अपकमिंग फिल्म

सतीश तो दुनिया से जा चुके हैं, लेकिन आने वाले समय में दर्शक एकबार फिर उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकेंगे, और उनके काम को एंजॉय कर सकेंगे। दरअसल सतीश कौशिक बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह जगजीवन राम की भूमिका में दिखाई देंगे।


फर्स्ट लुक आ चुका है सामने

बता दें कि फिल्म "इमरजेंसी" से जगजीवन राम के रूप में सतीश कौशिक का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। जगजीवन राम एक स्वतंत्रता सेनानी थे। फिल्म से सतीश का फर्स्ट लुक शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा था, "लास्ट बट नॉट द लीस्ट…....प्रतिभा के पावरहाउस सतीश कौशिक को इमरजेंसी में जगजीवन राम के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं, जिन्हें बाबूजी के नाम से जाना जाता है। वह भारतीय राजनीतिक इतिहास में सबसे सम्मानित राजनेताओं में से एक थे।"

ये सितारे हैं फिल्म "इमरजेंसी" का हिस्सा

कंगना रनौत की इस फिल्म में सतीश कौशिक के अलावा विशक नायर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर जैसे शानदार कलाकार हैं। कंगना इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभायेंगी। एक्टिंग करने के साथ ही एक्ट्रेस इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहीं हैं और प्रोड्यूस भी कर रहीं हैं। फिल्म की कहानी 1975-76 में भारत में लगी इमरजेंसी पर आधारित है।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story