×

Savi Box Office Collection Day 1: जानें 'सावी' ने पहले दिन की कितनी कमाई

Savi Box Office Collection Day 1: आइए आपको दिव्या खोसला कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 Jun 2024 4:15 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2024 5:02 AM GMT)
Savi A Bloody Housewife Box Office Collection Day 1
X

Savi A Bloody Housewife Box Office Collection Day 1 (Image Credit: Social Media)

Savi A Bloody Housewife Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की लेटेस्ट मूवी 'सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ' (Savi A Bloody Housewife Movie) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कुछ समय पहले मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था। इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने दिव्या की जमकर तारीफ की थी, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, दिव्या की फिल्म पहले दिन कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है। आइए आपको बताते हैं फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन क्या रहा है?

'सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Savi A Bloody Housewife Movie Box Office Collection Day 1)

अभिनय देव के निर्देशन में बनी दिव्या खोसला की फिल्म 'सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ' (Savi A Bloody Housewife Movie) ने शानदार एडवांस बुकिंग भी दर्ज नहीं कराई थी। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'सावी' ने अपने पहले दिन शुक्रवार को 1.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस मूवी को सिनेमा लवर्स डे का भी कोई खास फायदा नहीं मिल पाया। दरअसल, सुबह के शो को खास ओपनिंग नहीं मिली थी। बता दें कि 'सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ' में दिव्या खोसला के साथ हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं।


कैसी है दिव्या कुमार खोसला की फिल्म सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ? (Savi Movie Twitter Review)

इस फिल्म के बारे में बताते हुए ट्विटर पर एक यूजर ने अपना रिव्यू शेयर किया है और लिखा- ''सावी भावनाओं और बेहतरीन स्टोरी और कुछ एक्शन ट्विस्ट से मिक्स एक रोंगटे खड़े कर देने वाला अनुभव है, यह मैसेज के साथ एक ऐसी स्टोरी लेकर आती है, जिसमें दिखाया जाता है कि आप अपने प्रियजनों को बचाने के लिए कितनी दूर तक जा सकते हैं।'' वही एक और यूजर ने लिखा- 'सावी रिव्यू: दिव्या खोसला ने दिया अपने करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस, रोमांचकारी पलों से भरपूर है फिल्म। अनिल कपूर ने महफ़िल लूट ली।''



दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग ने किया सबको हैरान (Divya Khosla Kumar Movie Savi)

Savi A Bloody Housewife Movie की रिलीज से पहले दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग को कई लोगों ने बेकार बताया है। कई बार अपनी एक्टिंग को लेकर दिव्या खोसला ट्रोल भी हुई हैं, लेकिन 'सावि' में अपना बेस्ट देते हुए दिव्या खोसला ने ये साबित कर दिया कि वह कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वाकई दिव्या खोसला कुमार ने फिल्म में दमदार एक्टिंग की है। वहीं, दिव्या खोसला कुमार की यह पहली फिल्म है जिसमें वह बेहद सीरियस रोल में नजर आई हैं। क्योंकि उन्होंने ज्यादातर चुलबुली लड़की का किरदार प्ले किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story