×

दूसरे दिन भी पीछे रह गई 'Savi', 1 करोड़ का कलेक्शन करना भी हुआ मुश्किल

Savi A Bloody Housewife Box Office Collection Day 2: आइए आपको दिव्या खोसला कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ' के दूसरे दिन का कलेक्शन बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Jun 2024 4:15 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2024 4:58 AM GMT)
Savi A Bloody Housewife Box Office Collection Day 2
X

Savi A Bloody Housewife Box Office Collection Day 2 (Image Credit: Social Media)

Savi A Bloody Housewife Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की लेटेस्ट मूवी 'सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ' (Savi A Bloody Housewife Movie) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए आज दूसरा दिन है। फिल्म का ट्रेलर तो खूब पसंद किया गया था, लेकिन लगता है दर्शकों को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। जाहिर है फिल्म ने पहले दिन केवल 1 करोड़ का कलेक्शन किया था और अब दूसरे दिन की कमाई पहले से भी ज्यादा खराब हुई है।

'सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Savi A Bloody Housewife Movie Box Office Collection Day 2)

अभिनय देव के निर्देशन में बनी दिव्या खोसला की फिल्म 'सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ' (Savi A Bloody Housewife Movie) ने शानदार एडवांस बुकिंग भी दर्ज नहीं कराई थी। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'सावी' ने अपने पहले दिन जहां 1.6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, तो वहीं अब दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है जिसमें फिल्म की कमाई में थोड़ी घटती दिख रही है। सैकनिल्क की मानें तो दूसरे दिन दिव्या खोसला की फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी कमी आई और इसने 1.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'सावी' की कुल कमाई 3.10 करोड़ रुपए हो गई है।


सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ की कहानी क्या है? (Savi A Bloody Housewife Story In Hindi)

फिल्म की कहानी एक ऐसी हाउसवाइफ की हैं, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए किसी भी खतरें का सामना कर सकती है। फिल्म में दिव्या खोसला जो कि फिल्म में एक सवी नाम की हाउसवाइफ के किरदार में है। वो अपने पति को बचाने के लिए इंग्लैंड की जेल को ब्रेक कर अपने पति को बेगुनाह साबित कर अपने परिवार की खुशियां वापस लाने की कोशिश करती है।


दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग ने किया सबको हैरान (Divya Khosla Kumar Movie Savi)

Savi A Bloody Housewife Movie की रिलीज से पहले दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग को कई लोगों ने बेकार बताया है। कई बार अपनी एक्टिंग को लेकर दिव्या खोसला ट्रोल भी हुई हैं, लेकिन 'सावि' में अपना बेस्ट देते हुए दिव्या खोसला ने ये साबित कर दिया कि वह कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वाकई दिव्या खोसला कुमार ने फिल्म में दमदार एक्टिंग की है। वहीं, दिव्या खोसला कुमार की यह पहली फिल्म है जिसमें वह बेहद सीरियस रोल में नजर आई हैं। क्योंकि उन्होंने ज्यादातर चुलबुली लड़की का किरदार प्ले किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story