TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Savi A Bloody Housewife Movie इन 5 कारणों से बॉक्स ऑफिस पर करेगी राज

Savi A Bloody Housewife Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'सावि ए ब्लडी हाउसवाइफ' 31 मई 2024 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 May 2024 8:12 AM GMT
Savi A Bloody Housewife Movie
X

Savi A Bloody Housewife Movie (Image Credit: Social Media)

Savi A Bloody Housewife Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'सावि ए ब्लडी हाउसवाइफ' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म 31 मई 2024 को थिएटर्स में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का डायरेक्शन अभिनय देव ने किया है, जो अपनी शानदार थ्रिलर फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं। तो अगर आप भी दिव्या खोसला कुमार की इस फिल्म को लेकर कंफ्यूज हैं कि इसे देखनी चाहिए या नहीं, तो हम आपको इस फिल्म से जुड़े 5 ऐसे पॉइंट बताने वाले हैं जो आपको इस फिल्म को देखने पर मजबूर कर देंगे।

Savi A Bloody Housewife Movie की 5 खासियत क्या है?

अभिनय देव ने किया है डायरेक्शन

सबसे पहले बात करते हैं फिल्म के डायरेक्टर की, जिन्होंने इस फिल्म में अपना 100% दिया है। फिल्म 'सावि द ब्लडी हाउसवाइफ' का निर्देशन अभिनय देव ने किया है, जो अपनी थ्रिलर फिल्मों के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं। अभिनय थ्रिलर जॉनर में कमाल कर देते हैं। अभिनव देव ने डेली बेली, फोर्स 2, ब्लैकमेल और 24 जैसे प्रोजेक्ट्स दर्शकों को दिए हैं। ये सभी प्रोजेक्ट्स दर्शकों को काफी पसंद आए थे। ऐसे में यह तो तय है कि 'सावि' भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।


दर्दनाक कहानी जीतेगी दर्शकों का दिल

फिल्म 'सवि अ ब्लडी हाउसवाइफ' के ट्रेलर से साफ है कि इसमें दर्शकों को केवल एक्शन और थ्रिलर ही देखने को नहीं मिलेगा बल्कि इसमें उन्हें पति-पत्नी की दर्दनाक कहानी भी दिखाई देगी, जिसके लिए दिव्या का किरदार विदेशी जेल तोड़ने का कदम उठाएगा।


जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स

इसके अलावा, फिल्म 'सवि' में दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेगे। फिल्म में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को सीट से हिलने का मौका नहीं देंगे। अगर आप भी थिएटर में लम्बे समय से ऐसी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, तो सवि अ ब्लडी हाउसवाइफ का टिकिट जरूर खरीदें।


दिव्या खोसला कुमार लम्बे समय के बाद दिखेंगी सीरियस रोल में

एक्ट्रेस और निर्माता दिव्या खोसला कुमार को दर्शकों ने ज्यादातर चुलबुली लड़की के किरदार में ही देखा है। उन्हें लोग ऐसी किरदार में पसंद भी करते हैं लेकिन सवि में वो हटकर किरदार प्ले करने वाली हैं। दिव्या ऐसे किरदार में अभी तक नहीं दिखी हैं। ट्रेलर में दर्शकों को दिव्या की शानदार एक्टिंग देखने को मिली है। जिसके बाद सवि के लिए उत्साहित होना लाजमी है।

विशेष फिल्म्स की लिगेसी

मुकेश भट्ट अपने बड़े भाई महेश भट्ट के साथ मिलकर सालों से मूवीज बना रहे हैं, जिन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। रोमांटिक ड्रामा से लेकर थ्रिलर मूवीज समेत विशेष फिल्म्स ने कई जॉनर्स की मूवीज बनाई हैं। विशेष फिल्म्स की सालों से लीगेसी चली आ रही है, जिसके चलते दर्शक इन बैनर की मूवीज के लिए एक्साइटेड रहते हैं। सवि के लिए भी दर्शकों में दिख रहा उत्साह विशेष फिल्म्स का ही कमाल है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story