×

Savi Review: पति-पत्नी की दर्दनाक कहानी ने जीता दर्शकों का दिल

Savi A Bloody Housewife Movie Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी की है। आइए आपको बताते हैं कैसी है उनकी फिल्म 'सावि'?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 May 2024 6:15 AM GMT
Savi A Bloody Housewife Movie Review
X

Savi A Bloody Housewife Movie Review (Image Credit: Social Media)

Savi A Bloody Housewife Movie Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) इस वीकेंड अपनी थ्रिलर फिल्म 'सावि ए ब्लडी हाउसवाइफ' (Savi A Bloody Housewife) से बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अभिनय देव ने किया है, जिनकी थ्रिलर फिल्में काफी मशहूर हैं। फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ट्रेलर में दिव्या की एक्टिंग वाकई बेहद शानदार है। तो अगर आप भी इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं, तो पहले इस फिल्म का रिव्यू जरूर जान लीजिए।

अभिनय देव का डायरेक्शन कर रहा कमाल (Savi A Bloody Housewife Movie Review)

जैसा कि हमने आपको बताया Movie Savi A Bloody Housewife का डायरेक्शन अभिनय देव ने किया है और क्या कमाल का किया है। ये बात वाकई माननी पड़ेगी कि अभिनय थ्रिलर जॉनर में कमाल कर देते हैं। इससे पहले अभिनय ने 'डेली बेली', 'फोर्स 2', 'ब्लैकमेल' और '24' जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। अभिनय की ये सभी फिल्में हिट रही हैं।


दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग ने किया सबको हैरान (Divya Khosla Kumar Movie Savi)

Savi A Bloody Housewife Movie की रिलीज से पहले दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग को कई लोगों ने बेकार बताया है। कई बार अपनी एक्टिंग को लेकर दिव्या खोसला ट्रोल भी हुई हैं, लेकिन 'सावि' में अपना बेस्ट देते हुए दिव्या खोसला ने ये साबित कर दिया कि वह कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वाकई दिव्या खोसला कुमार ने फिल्म में दमदार एक्टिंग की है। वहीं, दिव्या खोसला कुमार की यह पहली फिल्म है जिसमें वह बेहद सीरियस रोल में नजर आई हैं। क्योंकि उन्होंने ज्यादातर चुलबुली लड़की का किरदार प्ले किया है।


क्या देखनी चाहिए फिल्म? (Savi A Bloody Housewife Movie)

अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि आपको ये फिल्म देखनी चाहिए या नहीं, तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं क्योंकि Movie Savi A Bloody Housewife Story काफी दमदार है। फिल्म में आपको ऐसे-ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे, जो आपको अपनी सीट से हिलने पर मजबूर कर देंगे। जिन लोगों को थ्रिलर फिल्में पसंद है उनके लिए ये फिल्म बेस्ट है और जो थ्रिलर फिल्में बेहद कम देखते हैं उनके लिए भी ये फिल्म वन टाइम वॉच है। तो हम तो यही कहेंगे कि आपको Movie Savi A Bloody Housewife Tickets जरूर खरीदनी चाहिए।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story