×

शायंतनी घोष बोलीं- शबाना जैसी नहीं है काबिलियत, 'उमराव जान' बनने की ख्वाहिश

aman
By aman
Published on: 3 Oct 2016 3:24 PM GMT
शायंतनी घोष बोलीं- शबाना जैसी नहीं है काबिलियत, उमराव जान बनने की ख्वाहिश
X

लखनऊ: टेलीविजन की दुनिया की 'नागिन' के तौर पर मशहूर शायंतनी घोष अपने नए शो नामकरण के प्रोमोशन के सिलसिले में सोमवार को लखनऊ में थीं। इस दौरान उन्होंने शो के अलावा टेलीवुड से जुडी कई बातें newstrack.com से साझा कीं।

शबाना आज़मी से नहीं है मुकाबला

शायंतनी ने अपने उम्दा अभिनय से दर्शकों के साथ-साथ मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट को भी अपना कायल कर लिया है। शायंतनी के मुताबिक महेश भट्ट ने भले ही उनको टेलीविज़न की 'शबाना आज़मी' कहा हो, मगर उनका कहना है कि शबाना आज़मी से मेरा मुकाबला नहीं है। वो खुद को इस काबिल नहीं मानती। उनका मानना है कि अभिनय की दुनिया में उन्हें अभी बहुत कुछ सीखना है।

ये भी पढ़ें ...रणबीर कपूर की युवाओं को मोटिवेशनल स्पीच, कहा- नेगेटिविटी को अपने ऊपर न हावी होने दें

महेश भट्ट हैं प्रेरणा देने वाले इंसान

बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को बार-बार मोहित कर चुकी बंगाली बाला शायंतनी घोष महेश भट्ट के शो नामकरण में नीला का किरदार निभाती नज़र आएंगी। शायंतनी ने कहा, कि महेश भट्ट दूसरों को प्रेरणा देने वाले इंसान हैं उनके सीरियल में काम करने के दौरान बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है। नामकरण में नीला का किरदार निभा रही शायंतनी का कहना है की उनका किरदार दिल के बेहद करीब है।

ये भी पढ़ें ...रगों में है इनकी नवाबियत पर फिल्मों में कम फैशन वर्ल्ड में चला सोहा का जादू

इंडस्ट्री तय करे पाक कलाकारों के बारे में

बातचीत के दौरान जब शायंतनी से पाकिस्तानी कलाकारों के भारत छोड़ने वाले मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'इस मुद्दे पर किसी एक से राय लेने से बेहतर होगा कि पूरी इंडस्ट्री तय करे की उन कलाकारों को हिंदुस्तान में काम करने देना चाहिए या नहीं।

ये भी पढ़ें ...बॉलीवुड स्टार्स ने कहा-कहानी-संगीत का बेहतरीन मेल है फिल्म मिर्जिया

'भारतीय दिवा' की छवि से निकलना है बाहर

शायंतनी का कहना है, जब से उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री की है तब से सिर्फ डेली सोप कर रही हैं। इस वजह से उनकी छवि 'भारतीय दिवा' के तौर पर दर्शकों के दिलो-दिमाग में बस गई है। इसे वो दूर करना चाहती हैं।शायंतनी के मुताबिक उनके अभिनय के बहुत सारे शेड हैं लेकिन दर्शक उनके एक ही शेड के बारे में बात करते हैं। इसे ही दूर करने के लिए वो पुरानी छवि तोडना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें ...OMG: बॉलीवुड में PAK स्टार्स के बैन को लेकर यह क्या बोल गए डायरेक्टर महेश भट्ट?

उमराव जान का किरदार निभाना है

डेली सोप में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली इस बंगाली बाला पर रेखा की अदाकारी जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। शायंतनी के मुताबिक रेखा फ़िल्मी परदे की बाक़ी हिरोइनों से बेहद अलग हैं। रेखा सादगी, अदा और ग्लैमर का पैकेज हैं। उनकी बात दूसरी अभिनेत्रियों से बिलकुल जुदा है। शायंतनी से जब ये पूछ गया कि वो कौन सा किरदार निभाना चाहती हैं तो एक भी पल गंवाए बिना शायंतनी का जवाब था 'उमराव जान'।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story