×

OMG: मर्डर कर हुआ फरार, फिर बन गया कपिल के शो का स्क्रिप्ट राइटर

Rishi
Published on: 4 Aug 2016 11:40 PM GMT
OMG: मर्डर कर हुआ फरार, फिर बन गया कपिल के शो का स्क्रिप्ट राइटर
X

मुंबईः हास्य कलाकार कपिल शर्मा के शो के एक स्क्रिप्ट राइटर को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। रामाभिषेक सिंह उर्फ केरा सिंह की तलाश पुलिस को साल 2009 से थी। उस पर डबल मर्डर का आरोप है। रामाभिषेक पर 30 हजार रुपए का इनाम भी था।

एसटीएफ के एएसपी और सर्विलांस विशेषज्ञ डॉ. अरविंद चतुर्वेदी की वजह से इस आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका। डॉ. चतुर्वेदी ने सर्विलांस और अपने मुखबिरों के जरिए केरा सिंह की तलाश की। केरा सिंह आजमगढ़ के मेहनाजपुर थाना इलाके के मऊपरासिन गांव का रहने वाला है। वह मुंबई में रोहित सिंह के नाम से रहता था। मुंबई में अंधेरी वेस्ट इलाके से उसे पकड़ा गया।

केरा सिंह के बाबा विभूति नारायण सिंह गांव के स्कूल के मैनेजर थे। उनका जमीन का विवाद पूर्व प्रधान भूरे सिंह से चल रहा था। 2009 में केरा, उसके पिता और मनोज सिंह आदि ने अपने साथियों के साथ विरोधियों पर हमला किया। इसमें रामनरेश शर्मा और रामेश्वर राम की मौत हो गई। घटना के बाद केरा इलाहाबाद के झूंसी में कुछ समय रहने के बाद मुंबई पहुंच गया। पहले उसने सब टीवी पर इंडियन ड्रामा शो में एक्टिंग की और कुछ स्क्रिप्ट भी लिखी। इसके बाद वह लाफ्टर शो की स्क्रिप्ट लिखने लगा।

फोटोः कपिल शर्मा और इनसेट में मर्डर का आरोपी केरा सिंह

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story