×

कश्मीर के लोग देखें 'सीक्रेट सुपरस्टार', क्योंकि ये फिल्म खास है

Rishi
Published on: 18 Oct 2017 1:11 PM GMT
कश्मीर के लोग देखें सीक्रेट सुपरस्टार, क्योंकि ये फिल्म खास है
X

मुंबई : श्रीनगर में पले-बढ़े फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा का कहना है कि युवा अभिनेत्री जायरा वसीम कश्मीर की हैं और उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में शानदार काम किया है। निर्देशक चोपड़ा का मानना है कि यह फिल्म कश्मीर के लोगों को देखनी चाहिए। इससे लोगों को पता चलेगा कि इस सुंदर घाटी में कितनी प्रतिभा छुपी हुई है।

फिल्मकार चोपड़ा, जायरा अभिनीत फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की विशेष स्क्रीनिंग पर मौजूद थे।

ये भी देखें: ‘टाइगर जिंदा है का पहला पोस्टर रिलीज, फिल्म में घुड़सवारी करते नजर आएंगे सलमान

उन्होंने कहा यह एक बेहतरीन फिल्म है। उन्होंने मां और बेटी के बीच ऐसा रिश्ता पहले कभी नहीं देखा। इस फिल्म ने उन्हें 'मदर इंडिया (1957)' में मां और बेटे के बीच के रिश्ते की याद दिला दी।

चोपड़ा ने कहा, "जायरा वसीम एक कश्मीरी लड़की हैं और मैं भी कश्मीर से हूं। एक कश्मीरी होने के नाते उन्हें फिल्म में इतना बेहतरीन काम करते हुए देख मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे लगता है कि हर कश्मीरी को यह फिल्म देखनी चाहिए, ताकि उसे अहसास हो कि कश्मीर में कितनी प्रतिभा छिपी है और उन्हें इसे प्रोत्साहन देना चाहिए।"

फिल्म जगत के सितारों के लिए इस फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था, जिसमें आमिर खान, रणबीर कपूर, शंकर महादेवन, एहसान नूरानी, गौरी खान, जोया अख्तर, कुणाल कोहली, सिद्धार्थ रॉय कपूर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, आशुतोष गवारिकर, जैकलिन फर्नाडिस, शरमन जोशी, अक्षय खन्ना, विक्की कौशल, मेहर विज और किरण राव ने शिरकत की।

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

आमिर खान ने इस मौके पर कहा कि लोगों ने उनसे कहा है कि यह उनके करियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

Secret Superstar का Trailer youtube से साभार

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story