कश्मीर के लोग देखें ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, क्योंकि ये फिल्म खास है

Published by Rishi Published: October 18, 2017 | 6:41 pm

मुंबई : श्रीनगर में पले-बढ़े फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा का कहना है कि युवा अभिनेत्री जायरा वसीम कश्मीर की हैं और उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में शानदार काम किया है। निर्देशक चोपड़ा का मानना है कि यह फिल्म कश्मीर के लोगों को देखनी चाहिए। इससे लोगों को पता चलेगा कि इस सुंदर घाटी में कितनी प्रतिभा छुपी हुई है।

फिल्मकार चोपड़ा, जायरा अभिनीत फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की विशेष स्क्रीनिंग पर मौजूद थे।

ये भी देखें: ‘टाइगर जिंदा है का पहला पोस्टर रिलीज, फिल्म में घुड़सवारी करते नजर आएंगे सलमान

उन्होंने कहा यह एक बेहतरीन फिल्म है। उन्होंने मां और बेटी के बीच ऐसा रिश्ता पहले कभी नहीं देखा। इस फिल्म ने उन्हें ‘मदर इंडिया (1957)’ में मां और बेटे के बीच के रिश्ते की याद दिला दी।

चोपड़ा ने कहा, “जायरा वसीम एक कश्मीरी लड़की हैं और मैं भी कश्मीर से हूं। एक कश्मीरी होने के नाते उन्हें फिल्म में इतना बेहतरीन काम करते हुए देख मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे लगता है कि हर कश्मीरी को यह फिल्म देखनी चाहिए, ताकि उसे अहसास हो कि कश्मीर में कितनी प्रतिभा छिपी है और उन्हें इसे प्रोत्साहन देना चाहिए।”

फिल्म जगत के सितारों के लिए इस फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था, जिसमें आमिर खान, रणबीर कपूर, शंकर महादेवन, एहसान नूरानी, गौरी खान, जोया अख्तर, कुणाल कोहली, सिद्धार्थ रॉय कपूर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, आशुतोष गवारिकर, जैकलिन फर्नाडिस, शरमन जोशी, अक्षय खन्ना, विक्की कौशल, मेहर विज और किरण राव ने शिरकत की।

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

आमिर खान ने इस मौके पर कहा कि लोगों ने उनसे कहा है कि यह उनके करियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

Secret Superstar का Trailer youtube से साभार 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App