सुशांत के पिता से मिले शेखर सुमन, बताई ये सच्चाई, जानकर रो देंगे आप

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया।

मुंबई: साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया। रविवार 14 जून को बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने फांसी लगाकर खुद की जान दे दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत की वजह को दम घुटना बताया गया है।

ये भी पढ़ें:दिल्ली: 24 घंटे में 2084 नए कोरोना केस, अबतक 85 हजार से ज्यादा लोग हुए संक्रमित

सुशांत के सुसाइड के बाद से ही शेखर सुमन काफी चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने कुछ वक्त पहले ही #JusticeForSushantForum ट्रेंड भी शुरू किया है। ताकि भारत सरकार पर सीबीआई जांच के लिए दबाव बनाया जा सके। शेखर को ऐसा लगता है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है।

शेखर सुमन सुशांत के पिता से मिलने पटना गए थे। उसके कुछ ही देर बाद शेखर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वहां की कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर कीं। इस वीडियो में शेखर सुशांत के पिता केके सिंह के सामने बैठे नजर आ रहे हैं। वहां पर शेखर के साथ सुशांत के करीबी दोस्त और फिल्ममेकर संदीप सिंह भी मौजूद थे।

शेखर ने लिखा, “सुशांत के पिता से मिला, उनका दुख बांटा। हम कुछ मिनट तक एक दूसरे के साथ बैठे रहे बिना एक-दूसरे से एक भी शब्द कहे। वह अब भी गहरे सदमे में हैं। मुझे लगा कि उनके साथ खामोश रहना उनका दुख बांटने का सबसे अच्छा तरीका होगा।”

ये भी पढ़ें:कश्मीर और सीएए के मुद्दे पर बिडेन का भारत विरोधी रुख, ट्रंप को मिल सकता है फायदा

”एक लड़ाई पूरी करनी है, कुछ भी हो जाए, हार नहीं मानूंगा”

शेखर ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सुशांत के घर के बाहर मीडिया के सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं। शेखर अपने फोरम के बारे में बता रहे हैं जो उन्होंने सुशांत के लिए बनाया है और बता रहे हैं कि वह कोशिश करते रहेंगे जब तक इस मामले में जांच आगे नहीं बढ़ती। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “पटना में सुशांत के घर पर हूं…एक लड़ाई पूरी करनी है। कुछ भी हो जाए, हार नहीं मानूंगा।”

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।