×

Seema Haider करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, बनेंगी RAW एजेंट

Seema Haider: पाकिस्तान से अपने प्यार के लिए भारत आई सीमा हैदर पर बन रही फिल्म 'कराची टू नोएडा' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं, सीमा बहुत जल्द बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 Oct 2023 8:13 AM GMT
Seema Haider करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, बनेंगी RAW एजेंट
X

Seema Haider: पिछले कुछ समय में देशभर में पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का नाम काफी चर्चा में है। सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी अब बच्चा-बच्चा जानता है। अपने प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा ने वाकई ये साबित कर दिया कि दो मुल्कों की सरहदें भी प्यार करने वालों को मिलने से रोक नहीं सकती। सीमा के भारत आने के बाद उन पर एक फिल्म बनाई जा रही है, जिसका नाम है 'कराची टू नोएडा', जिसकी अब शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस बीच ये खबर भी सामने आई है कि सीमा हैदर बहुत जल्द अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं।

शुरू हुई 'कराची टू नोएडा' की शूटिंग

दरअसल, सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पर बन रही फिल्म 'कराची टू नोएडा' की शूटिंग को लेकर नई अपडेट सामने आई है। इस फिल्म की शूटिंग 10 और 11 अक्टूबर को दिल्ली में होगी। शूटिंग लोकेशन नरेला कुंडली, पानीपत और दिल्ली-नोएडा है। जहां फिल्म के करीब 30 सीन्स फिल्माए जाएंगे। इसके लिए फिल्म की स्टारकास्ट सोमवार को मुंबई से दिल्ली पहुंचेगी। सीमा-सचिन की पिक्चर में 'गदर 2' एक्टर रोहित चौधरी भी अहम भूमिका में दिखेंगे। गदर 2 में उन्हें मेजर मलिक के रोल में देखा गया था।

ये मशहूर एक्टर भी हैं सीमा की फिल्म का हिस्सा

जहां फिल्म में 'गदर 2' एक्टर रोहित चौधरी नजर आएंगे, तो वहीं कराची पुलिस कमिश्नर गुलाम हैदर की भूमिका एक्टर अहसान खान निभाने वाले हैं। मनोज बख्शी जिन्होंने बजरंगी भाईजान में पाकिस्तान पुलिस अफसर का रोल निभाया था, वो 'कराची टू नोएडा' में आर्मी अफसर के किरदार में दिखाई देंगे। मशहूर कलाकार दीप राज राणा एटीएस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। मूवी में सीमा हैदर का रोल फरहीन खान को मिला है और सचिन का किरदार आदित्य राघव निभाने वाले हैं।


एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं सीमा हैदर

बता दें कि इससे पहले प्रोडक्शन टीम की तरफ से ऑडिशन क्लिप शेयर की गई थी। इस क्लिप में एक लड़की फोन पर सचिन से बात करती दिख रही थी। इस क्लिप में जो लड़का दिख रहा था। वो सचिन के ऑडिशन के लिए आया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमा हैदर के किरदार के लिए देश की तमाम एक्ट्रेसेस और मॉडल के ऑडिशन लिए गए थे। तमाम एक्ट्रेसेस और मॉडल के ऑडिशन के बाद सीमा हैदर के रोल के लिए फरहीन खान को फाइनल किया गया था। भले अपनी इस फिल्म में सीमा हैदर ने एक्टिंग नहीं की है, लेकिन वह बहुत जल्द अपनी एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। वो 'A Tailor Murder Story' फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर आधारित है। इसमें सीमा RAW एजेंट का किरदार निभाती दिखेंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story