×

Selfiee Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की 'सेल्फी' ने रिलीज के दूसरे दिन दिखाया अपना जलवा, किया करोड़ों का कलेक्शन

Selfiee Box Office Collection Day 2: एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' ने रिलीज के पहले दिन ही फैंस को निराश कर दिया था। हालांकि, दूसरे दिन फिल्म की कमाई ने सबको हैरान कर दिया है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 26 Feb 2023 9:53 AM GMT
Selfiee Box Office Collection
X

(Image Credit: Instagram) Selfiee Box Office Collection

Selfiee Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' बीते कई समय से चर्चा में थी। फिल्म की कास्ट देश के कई हिस्सों में प्रमोशन करती नजर आई थी। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के प्रमोशन का कोई खास असर देखने को नहीं मिला है। फिल्म ने पहले दिन 2.55 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन फिल्म के दूसरे दिन की बात करें तो 'सेल्फी' ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन थोड़ा अच्छा कलेक्शन किया है।

रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने की अच्छी कमाई

अक्षय की फिल्म 'सेल्फी' शुक्रवार को रिलीज की गई थी। अपने पहले दिन में फिल्म ने 2.55 करोड़ की कमाई की थी। वहीं फिल्म के दूसरे दिन की बात करें, तो फिल्म ने लगभग 3.30-3.50 करोड़ तक की कमाई की है, जिसके बाद 'सेल्फी' की कुल कमाई 5.85-5.95 करोड़ तक हो गई है। अब देखना यह होगा की क्या रविवार को भी फिल्म की कमाई में कोई बढ़ोत्तरी होती है या नहीं। राज मेहता के निर्देशन में बनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म को नेटिजंस से मिला-जुला रिव्यू मिल रहा है। फिल्म के गाने की बात करें, तो सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने काफी हिट हैं। फैंस 'सेल्फी' के गानों पर जमकर रील्स बना रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी की बात करें, तो फिल्म में अक्षय कुमार यानी विजय कुमार को एक सुपरस्टार दिखाया गया है और इमरान हाशमी यानी ओमप्रकाश अग्रवाल को उनका बहुत बड़ा फैन दिखाया गया है। फिल्म में जब विजय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल आते हैं, तो उन्हें अपना ड्राइविंग लाइसेंस जमा करवाना होता है, लेकिन उनका ड्राइविंग लाइसेंस खो जाता है। ऐसे में ओमप्रकाश उनकी मदद करते हैं, लेकिन आखिर में विजय, ओमप्रकाश को काफी बेइज्जत करते हैं। इसके बाद ओमप्रकाश, विजय का सबसे बड़ा दुश्मन बन जाता है।

Selfiee Box Office Collection Day 2


साउथ फिल्म का रीमेक है 'सेल्फी'

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' साउथ फिल्म की रीमेक है। यह फिल्म मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की रीमेक है, जो साल 2019 में रिलीज की गई थी। वहीं अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह इससे पहले फिल्म 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षाबंधन', 'कठपुतली', 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हालांकि, यह सभी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं।

खैर, अब देखना यह होगा कि क्या अक्षय की पिछली सभी फिल्मों की तरह 'सेल्फी' भी फ्लॉप रहेगी? आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story