×

Selfiee Trailer रिलीज, अक्षय-इमरान की कमाल की जुगलबंदी, एक सुपरस्टार और उसके सुपरफैन की कहानी

Selfiee Trailer Release: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अपकमिंग फिल्म सेल्फी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दोनों ने कमाल का परफॉर्म किया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 22 Jan 2023 11:29 AM GMT
Emraan Hashmi Akshay Kumar Selfiee Trailer
X

Selfiee Trailer (Image: Social Media)

Selfiee Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अपकमिंग फिल्म सेल्फी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहली बार दोनों अभिनेता एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएं। फैंस को ट्रेलर काफी दमदार लगा है। अक्षय और कुमार इमरान हाशमी की जुगलबंदी देखकर दर्शक अभी से ही काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब का क्रेज है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) और नजर आएंगी।

कैसे है सेल्फी का ट्रेलर

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म सेल्फी का ट्रेलर धमाकेदार है। ट्रेलर में एक सुपरस्टार और एक फैन की कहानी देखने को मिली है। ट्रेलर में इमरान और अक्षय दोनों ही छा गए। बैकग्राउंड में अक्षय कुमार का सॉन्ग मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी सुनाई देगा। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे एक सेल्फी के लिए सुपरफैन अपने सुपरस्टार से भिड़ता है।

ट्रेलर काफी धमाकेदार है और फिल्म फैंस को पसंद आ सकती है।

क्या है सेल्फी मूवी की कहानी

दरअसल इस फिल्म का प्लॉट भी काफी दिलचस्प देखने को मिलेगा। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर (इमरान हाशमी) की है जिसकी मुलाकात एक सुपरस्टार से हो जाती है। वो इस सुपरस्टार का डाई हार्ड फैन हो जाता है। फिर इस सुपरस्टार (अक्षय कुमार) को जल्दी में एक ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत होती है, जिसे वो गैर कानूनी तरीके से इसे बनवा कर देता है। पूरी कहानी इसी के आसपास घूमेगी।

कब होगी रिलीज

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म और पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, धर्मा प्रोडक्शंस के साथ केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित 'सेल्फी' अगले महीने 24 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक राज मेहता हैं, जिन्होंने गुड न्यूज और जुग जुग जीयो जैसी सुपरहिट फिल्में दर्शकों को दिया है। यह भी एक कारण है कि इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच अच्छा खासा एक्साइटमेंट हैं। एक और दिलचस्प बात ये है कि ड्राइविंग लाइसेंस के लीड हीरो मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं। बता दें इस फिल्म के हिंदी रीमेक में वो बतौर निर्माता जुड़ चुके हैं। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि पृथ्वीराज सुकुमारन का भी इस फिल्म में पूरा इन्वॉल्वमेंट है।

इतने करोड़ रुपये में बन कर तैयार हुई हैं फिल्म सेल्फी

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने लगभग 150 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। ऐसे में यह एक बिग बजट फिल्म है। इस वजह से यह जरूरी है कि फिल्म थियेटर्स से करीब 200 करोड़ रुपये की कमाई जरूर हासिल करें।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story