×

बेटी ने सबके सामने किया अपनी मां का अपमान,क्या धुंधला पर जाएगा संस्कार

स्टारप्लस का सबसे लोकप्रिय और अच्छी टीआरपी वाला सीरियल अनुपमा में आए दिन ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहें हैं। वहीं पाखी अनुपमा को सबके सामने अपमानित करने के बाद घर छोड़ने के लिए कहेगी।

Anushka Rati
Published on: 28 July 2022 6:27 PM GMT
बेटी ने सबके सामने किया अपनी मां का अपमान,क्या धुंधला पर जाएगा संस्कार
X

ANUPMA Serial ( image: social media )

ANUPMA: स्टारप्लस का सबसे लोकप्रिय और अच्छी टीआरपी वाला सीरियल अनुपमा में आए दिन ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहें हैं, बता दें कि पाखी अनुपमा को सबके सामने अपमानित करने के बाद घर छोड़ने के लिए कहेगी।

अनुपमा को अपने नए परिवार की वजह से अपने बच्चों को खोने का डर सता रहा है। अनुपमा के नवीनतम एपिसोड में, उसका डर सच हो जाएगा क्योंकि पाखी उसे शाह के घर छोड़ने के लिए कहेगी। दूसरी ओर, अनुज अंकुश से अपने व्यापार के बारे में बात करने का फैसला करता है।

अनुपमा को किसी भी परेशानी से निकालने के लिए अनुज हमेशा मौजूद रहे हैं। फिर, वह अनुपमा और उसके बच्चों को बचाने में मदद करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण कदम उठाता है। सबसे पहले, वह बरखा से कहता है कि वह पाखी की इतनी चिंता न करे और अनुपमा को अपने बच्चों से संबंधित मामले को संभालने दे। दूसरा, वह अधिक को काम शुरू करने का आदेश देता है ताकि वह व्यस्त रहे और पाखी के साथ ज्यादा बातचीत न करे। अनुज एक और कदम उठाता है, लेकिन इस बार अनुपमा की नहीं बल्कि खुद की मदद करने के लिए। वह अंकुश का सामना करने और उसके साथ एक ईमानदार चर्चा करने का फैसला करता है। अंकुश, जो अनुज को अपनी सच्चाई जानता है, पहले से ही चिंतित है, अनुज को अनुपमा को अपना निर्णय बताते हुए सुनता है और चिंतित हो जाता है। देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों भाइयों के रिश्ते में आया यह नया मोड़ अनुपमा और अनुज की जिंदगी पर कैसे असर डालता है।

इस बीच, अधिक पाखी से बात करता है और उसके साथ फिर से छेड़छाड़ करने की कोशिश करता है। पाखी उसके लिए अपने प्यार को कबूल करती है और अधिक भी इस भावना का प्रतिकार करता है। वे कॉलेज के बाद मिलने का फैसला करते हैं, लेकिन क्या वनराज ऐसा होने देंगे? पता लगाने के लिए पढ़ते रहे।

अनुपमा पर पाखी का भड़कना

अनुज अनुपमा को अनु के साथ शाह के घर जाने के लिए कहता है कि क्या वहां सब कुछ ठीक है। अनुपमा से पहले, राखी दवे ने पहले ही शाहों को चौंका दिया और किंजल की डिलीवरी पर एक और ड्रामा रच दिया। परिवार के सदस्यों को लड़ते देख किंजल भावनात्मक रूप से टूट जाती है और राखी किंजल की डिलीवरी तक उनके साथ रहती है।

अगला आश्चर्य अनुपमा से आता है क्योंकि वह अनु के साथ आती है और राखी हैरान रह जाती है। हालाँकि, यह अनुपमा है जो एक बड़े सदमे में है क्योंकि पाखी शाह के घर आने के लिए उस पर फटकार लगाएगी। वह उसे जाने के लिए कहती है क्योंकि उसने भी पाखी को उनके साथ नहीं रहने दिया। वह अपने अमीर पति और अपनी गोद ली हुई बेटी के कारण अपने बच्चों को छोड़ने के लिए उसे अपमानित करती रहती है।

काव्या पाखी को अपनी माँ के प्रति इतना अपमानजनक होने के लिए डांटती है और बदले में वह उसका भी अनादर करती है। ऐसा लगता है कि अधिक और बरखा पाखी के साथ इस हद तक छेड़छाड़ करने में सफल रहे हैं कि वह अब अपनी मां से नफरत करती है।

अगले एपिसोड़ में, अनुपमा पाखी को उसके द्वारा किए गए सभी अपमानजनक टिप्पणियों का करारा जवाब देगी। अनुज अब किसी को अनुपमा को चोट नहीं पहुँचाने का फैसला करेगा, लेकिन क्या वह अनुपमा को उसके ही परिवार से बचाने में सफल होगा? इस तरह के और अपडेट के लिए न्यूस्ट्रैक पढ़ते रहें।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story