×

Ishq Ho Gaya Song: इमली सीरियल की Fahmaan Khan और Sumbul Touqeer के गाने का टीजर हुआ आउट

Ishq Ho Gaya Song: सीरियल से बाहर होने के बाद उनका एक सॉन्ग नवरात्रि के मौके पर रिलीज होने वाली है जिसे सिंगर ताबिश पाशा ने गया है। बता दें की फहमान और सुंबूल के गाने का टीजर आज आउट हो चुका है

Anushka Rati
Published on: 19 Sep 2022 3:50 PM GMT
Ishq Ho Gaya Song: इमली सीरियल की Fahmaan Khan और Sumbul Touqeer के गाने का टीजर हुआ आउट
X

Ishq ho gya song (image: social media)

Ishq Ho Gaya Song: जैसा की आप सभी जानते हैं की स्टारप्लस का हिट शो "इमली" के लीड रोल में काम कर चुके आर्यन सिंह राठौर उर्फ फहमान खान और सुंबूल तौकीर उर्फ इमली की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई है। वहीं सीरियल में दोनों के कैरेक्टर को खत्म करने पर उनके फैंस काफी उदास हो गए थे। वहीं शो में अपने किरदार खत्म होने से पहले फहमान खान ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस से ये वादा किया था की वो उन्हें खुद को ज्यादा याद करने नही देंगे और बहुत जल्द ही वो लौटकर फिर से अपने फैंस को एंटरटेन करने आएंगे।

आपको बता दें की इमली सीरियल के फेम फहमान खान और सुंबूल तौकीर के कैरेक्टर को लोगों काफी पसंद और अपना प्यारा दिया है। जहां सीरियल इमली में उनके रोल को खत्म कर दिया गया है वहीं सीरियल से बाहर होने के बाद उनका एक सॉन्ग नवरात्रि के मौके पर रिलीज होने वाली है जिसे सिंगर ताबिश पाशा ने गया है। बता दें की फहमान और सुंबूल के गाने का टीजर आज आउट हो चुका है वहीं इस गाने में दोनों के दूसरे के साथ काफी क्यूट और प्यारे नजर आ रहें हैं। दोनों की केमिस्ट्री के दर्शक पहले से ही कायल हैं और इस गाने में दोनों को फिर एक बार साथ देखकर दीवाने हो गए हैं।

इसके अलावा अगर हम सीरियल इमली की बात करें तो, इस सीरियल की कहानी अब मालिनी चतुर्वेदी की बेटी "चीनी" और आर्यन इमली की बेटी "इमली" के ईद गिर्द घूमेंगी। बता दें की मालिनी ने अपने लास्ट एपिसोड में चीनी को ये कहा था की इमली उससे प्यार नही करती उसकी जरूरत इमली को तब तक थी जब तक उसकी अपनी बेटी नही हुई थी पर अब जब उसकी बेटी हो चुकी है इमली को उसकी कोई जरूरत नहीं इसलिए वो अपना हक किसी से मांगेगी नही बल्कि छिनेगी। वहीं सीरियल के नए जेनरेशन की नए प्रोमो में हमने देखा की चीनी और इमली दोनो बड़ी हो चुकीं है और जहां इमली के मन में सभी के लिए प्यार इज्जत और अपनापन भरा है वहीं चीनी बिगड़ैल घमंडी और इमली से नफरत करते हुए दिखाई दी।

हालांकि नए इमली के एपिसोड पिछले मंडे से शुरू हुई है और देखना ये है की इस नए इमली को दर्शकों का कितना प्यार और सपोर्ट मिलता हैं और नई इमली के जिंदगी में क्या नए ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story