×

टीवी की ये 7 फेमस जोड़ियां, इन्हें रियल लाइफ में हैं एक-दूसरे से HATE

Admin
Published on: 29 April 2016 12:46 PM GMT
टीवी की ये 7 फेमस जोड़ियां, इन्हें रियल लाइफ में हैं एक-दूसरे से HATE
X

लखनऊः आपको जो कुछ टीवी स्क्रीन पर दिखाया जाता है वह सच नहीं होता है। टेलीविजन पर प्यार और स्नेह दिखाने वाले जोड़े सिर्फ एक्टिंग करते हैं। ये जरूरी नहीं है कि प्यार और स्नेह की एक्टिंग करने वाले एक्टर रियल लाइफ में भी एक- दूसरे को पसंद करें। हम आपको बताते हैं ऐसे ही सात जोड़ों के बारे में जो रियल लाइफ में एक- दूसरे से नफरत करते हैं।

sonarika--mohit

सोनारिका भदोरिया और मोहित रैना

महादेव और देवों के देव में ये जोड़ी साथ थी लेकिन इनके रियल लाइफ का झगड़ा इतना बढ़ गया कि निर्माताओं को मजबूरन इस जोड़ी को बदलना पड़ा।

niti-parth

नीति टेलर और पार्थ

इस जोड़ी ने कैसी ये यारियां से प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया है, लेकिन रियल लाइफ में यह जोड़ी एक-दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर सकती है।

sweta--cenazee

श्वेता तिवारी और सिजान खान

कसौटी जिंदगी की यह जोड़ी टीवी की सबसे चर्चित जोड़ी मानी जाती थी, लेकिन ये दोनों एक दूसरे को रियल लाइफ में पसंद नहीं करते थे। इनका विवाद मीडिया में भी आया था।

paridhi--rajat

परिधि शर्मा और रजत टोकस

जोधा-अकबर में यह जोड़ी दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है। रजत के लिए कहा जाता है कि वह अपने सह-कलाकार के लिए खुद से ज्यादा बेहतर हैं लेकिन परिधि के साथ रियल लाइफ में उनका रिश्ता अच्छा नहीं है।

toral--sidhharth

रति पांडे और सुमित वत्स

हिटलर दीदी से मशहूर इस जोड़ी ने हमारे दिलों को जीत लिया। रियल लाइफ में इनके एक-दूसरे से सबंधं खट्टे हैं जिसे इस जोड़ी ने सावर्जनिक रूप से स्वीकार किया है।

Admin

Admin

Next Story