×

दीपिका पादुकोण का ऐसा अवतार, जो उड़ा दे किसी का भी होश, देखें ये फोटों

दीपिका पादुकोण आजकल कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची हैं और हर रोज़ अपनी एक नई अदा से फैन्स को घायल कर रही हैं। रेड कार्पेट छोड़िए, दीपिका तो इवेंट्स में भी अपने स्टाईल स्टेटमेंट से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 19 May 2019 7:09 AM GMT
दीपिका पादुकोण का ऐसा अवतार, जो उड़ा दे किसी का भी होश, देखें ये फोटों
X

मुम्बई: दीपिका पादुकोण आजकल कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची हैं और हर रोज़ अपनी एक नई अदा से फैन्स को घायल कर रही हैं। रेड कार्पेट छोड़िए, दीपिका तो इवेंट्स में भी अपने स्टाईल स्टेटमेंट से लोगों को दीवाना बना रही हैं। फेस्टिवल के दूसरे दिन, दीपिका पादुकोण एक बेहद हॉट पारदर्शी से सफेद शर्ट में दिखीं।

ये भी देखें... मौसम की मेहरबानी से मुस्कुरायी आमों की मलिका नूरजहां, 500 रूपए तक में बिकता है 1-1 फल

अपने लुक को दीपिका ने सफेद ट्राउजर के साथ मैच किया था। साथ में बेहद सेक्सी चश्मे। दीपिका के इस पूरे लुक पर फैन्स लट्टू हो चुके हैं। वैसे भी दीपिका अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए किसी को भी निराश होने का मौका नहीं दे रही हैं।

देखिए उनकी ये सेक्सी तस्वीर.....

वैसे दीपिका पादुकोण केवल आज से ही अपनी अदाओं से सबको घायल नहीं कर रही हैं। जब से उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है तब से उनकी अदाएं फैन्स को दीवाना बना रही हैं। फिल्मों में दीपिका पादुकोण ने फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम के साथ डेब्यू किया था।

आजकल दीपिका पादुकोण, अपने महत्तावाकांक्षी प्रोजेक्ट एसिड अटैक लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी छपाक में व्यस्त है। फिल्म को दीपिका खुद प्रोड्यूस कर रही हैं और इसे मेघना गुलज़ार डायरेक्ट कर रही हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story