×

Shabaash Mithu की रिलीज़ डेट आई सामने, फोटो शेयर कर तापसी पन्नू ने दी जानकारी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान Mithali Raj की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म Shabaash Mithu की रिलीज़ डेट का एलान करते हुए Taapsee Pannu ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 29 April 2022 6:23 AM GMT
Shabaash Mithu Release Date
X

Shabaash Mithu Release Date (Image Credit -Social Media)

Shabaash Mithu Release Date: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) की रिलीज़ डेट का एलान करते हुए तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर किया है।

तापसी ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है,"कोई भी चीज़ एक लड़की के उन सपनों से ज़्यादा ताकतवर नहीं हो सकती जिन्हे उसने न सिर्फ सोचा है बल्कि करने की भी ठानी है ,ये कहानी है उस लड़की की जिसने अपने सपनों का पीछा बैट के साथ किया इस जेंटलमैन गेम कहे जाने वाले खेल में। शाबाश मिट्टू वीमेन इन ब्लू की कहानी है जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। जो रिलीज़ हो रही है 15 जुलाई,2022 को। "

इसके पहले फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ हो चुका है। श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म की कहानी मिताली राज के जीवन और भारतीय महिला क्रिकेट टीम में उनकी भूमिका से जुडी हैं।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। इस फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर अभी कुछ साफ़ नहीं था लेकिन अब तापसी ने साफ़ कर दिया है कि ये फिल्म 15 जुलाई 2022 को सिनेमा में आ जाएगी ,जिसकी जानकारी तापसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी है। इस फिल्म का इंतज़ार तापसी के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक है।इसके पहले फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ था जो काफी धांसू था जिससे फिल्म मेकर्स ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। इस टीजर में तापसी पन्नू के लुक पर काफी काम किया गया है और वो मिताली राज की भूमिका में बेहतरीन लग रही हैं।

फिल्म का टीजर रोमांच से भरने वाला था ,जिसकी शुरुआत खेल के मैदान और दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के साथ होती है। बैकग्राउंड में कमेंट्री चल रही होती है और लोगों के हाथ में तिरंगा होता है सभी भारतीय महिला क्रिकेट टीम को चीयर कर रहे होते हैं इसके बाद तापसी पन्नू को मिताली राज के रूप में खेल के मैदान पर बल्लेबाजी करने से पहले अपनी तैयारी करते हुए दिखाया जाता है। साथ ही मिताली राज के बारे में उनके खेल के आंकड़े भी दर्शाए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि मिताली राज ने भारतीय टीम का चार वर्ल्ड कप में प्रतिनिधित्व किया है। मिताली राज की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए, जिनके बावजूद मिताली राज ने खुद को साबित करते हुए भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कमान को संभाला। मिताली राज के जीवन के इन्ही पहलुओं को ये फिल्म छूने का प्रयास करेगी। दरअसल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्पोर्ट्स ड्रामा बनने का चलन सा चल पड़ा है। साथ ही इसी क्रम में कई खिलाड़ियों की ज़िन्दगी को लेकर या फिर किसी स्पोर्स्ट इवेंट पर बॉलीवुड में फिल्में बन रही हैं। इसमें शहीद कपूर की फिल्म जेर्सी भी शामिल है जो अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुई थी।

तापसी की ये पहली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म नहीं है बल्कि इससे पहले तापसी 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) में भी अपना कमाल दिखा चुकीं हैं। बता दें कि तापसी की रश्मि रॉकेट फिल्म खेलों में होने वाले जेंडर टेस्ट पर आधारित फिल्म थी। साथ ही फिल्म में जेंडर टेस्ट के नाम पर महिला खिलाड़ियों के साथ होने वाले क्रूर अत्याचार को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया गया था। फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में तापसी की एक्टिंग भी ज़बरदस्त थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। तापसी की सभी फिल्मों में वो अपनी एक्टिंग के लिए पूरे नंबर बटोर लेती हैं। और इसीलिए उनके फैंस इस फिल्म से भी उनसे काफी उम्मीदें लगाए हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story