×

Taapsee Pannu की फिल्म Shabaash Mithu का नया गाना हुआ रिलीज, देख जोश आ जाएगा

Shabaash Mithu Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म शाबाश मिठू जल्द रिलीज़ होने वाली है। वहीँ आज इस फिल्म का गाना 'हिंदुस्तान मेरी जान' रिलीज़ हो गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 8 July 2022 6:20 AM GMT
Shabaash Mithu Song
X

Shabaash Mithu Song (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Shabaash Mithu New Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म शाबाश मिठू (Shabaash Mithu) जल्द रिलीज़ होने वाली है। ये फिल्म भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक फिल्म है। वहीँ आज इस फिल्म का गाना 'हिंदुस्तान मेरी जान' रिलीज़ हो गया है। इस गाने में ये दिखाया गया है कि कैसे क्रिकेटर मिताली राज ने राष्ट्र भावना से ओत प्रोत हो कर अपने खेल के माध्यम से देश की सेवा की है।

फिल्म शाबाश मिठू 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीँ इसका गाना "हिंदुस्तान मेरी जान" रिलीज़ हो गया है। जिसे अमित त्रिवेदी ने कंपोज़ किया है। गाने के वीडियो में शुरुआत में मिताली राज के बचपन का दृश्य दिखया जाता है कि कैसे वो बचपन से अपने लक्ष्य को पाने के लिए सुदृण थीं। और साथ ही ये भी दिखने का प्रयास किया गया है कि कैसे वो बचपन से ही पिच और खेल का सम्मान करतीं थीं। वहीँ ये गाना मिताली के भारतीय क्रिकेट टीम में शीर्ष स्थान हासिल करने के लिए उनके संघर्ष को भी दिखता है। इस गाने "हिंदुस्तान मेरी जान" को अमित त्रिवेदी और कैलाश खेर ने गाया है साथ ही इसके बोल स्वानंद किरकिरे के हैं।

श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म शाबाश मिठू क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित है, जिनका भारत के लिए शानदार करियर रहा है। आपको बता दें मिताली राज का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल का करियर था और उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए एकदिवसीय मैच में 10,000 से अधिक रन बनाए। उन्होंने अभी कुछ महीने पहले ही इस खेल से संन्यास ले लिया था।

फिल्म के बारे में बात करते हुए तापसी पन्नू ने कहा, 'हमारे देश में दो धर्म हैं- क्रिकेट और फिल्म। अगर आप खुद को क्रिकेट प्रेमी देश कहते हैं तो आपको महिला क्रिकेट से भी उतना ही प्यार करना चाहिए, आप सिर्फ पुरुषों के क्रिकेट लवर वाला देश नहीं हैं। क्रिकेट मायने रखता है न कि जेंडर । उसी तरह, नायक का जेंडर मायने नहीं रखना चाहिए। ये इस बारे में होना चाहिए कि फिल्म कैसी है। अगर आप एक मेल एक्टर हैं तो आप किसी फिल्म की प्री-बुकिंग करते हैं, लेकिन एक एक्ट्रेस के लिए समीक्षाओं की प्रतीक्षा करते हैं। यहीं से मैं उनसे जुडी।''

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story