×

Shabaash Mithu का टीजर हुआ रिलीज,मिताली राज की भूमिका में दिखेंगी तापसी पन्नू

Shabaash Mithu: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का टीज़र रिलीज़ हो चुका है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 22 March 2022 12:59 PM GMT
Shabaash Mithu Teaser Released
X

Shabaash Mithu Teaser Released(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Shabaash Mithu Teaser Released: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) का टीज़र रिलीज़ हो चुका है। श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म की कहानी मिताली राज के जीवन और भारतीय महिला क्रिकेट टीम में उनकी भूमिका से जुडी हैं।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो गया है जिसकी जानकारी तापसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी है। इस फिल्म का इंतज़ार तापसी के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक है। इसके टीज़र की धांसू रिलीज़ से ही फिल्म मेकर्स ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। इस टीजर में तापसी पन्नू के लुक पर काफी काम किया गया है और वो मिताली राज की भूमिका में बेहतरीन लग रही हैं।

फिल्म का टीजर रोमांच से भरने वाला है,जिसकी शुरुआत खेल के मैदान और दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के साथ होती है। बैकग्राउंड में कमेंट्री चल रही होती है और लोगों के हाथ में तिरंगा होता है सभी भारतीय महिला क्रिकेट टीम को चीयर कर रहे होते हैं इसके बाद तापसी पन्नू को मिताली राज के रूप में खेल के मैदान पर बल्लेबाजी करने से पहले अपनी तैयारी करते हुए दिखाया जाता है। साथ ही मिताली राज के बारे में उनके खेल के आंकड़े भी दर्शाए जा रहे हैं।

ओवरऑल टीजर की बात करें तो ये देखने में अच्छा लग रहा है। टीज़र शेयर करते हुए तापसी ने लिखा है,"इस जेंटलमेन स्पोर्ट्स में उसने इतिहास को दोबारा लिखने की कोशिश नहीं की,बल्कि अपनी कहानी खुद लिखी।"

आपको बता दें कि मिताली राज ने भारतीय टीम का चार वर्ल्ड कप में प्रतिनिधित्व किया है। मिताली राज की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए, जिनके बावजूद मिताली राज ने खुद को साबित करते हुए भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कमान को संभाला। मिताली राज के जीवन के इन्हे पहलुओं को ये फिल्म छूने का प्रयास करेगी। दरअसल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्पोर्ट्स ड्रामा बनने का चलन सा चल पड़ा है। साथ ही इसी क्रम में कई खिलाड़ियों की ज़िन्दगी को लेकर या फिर किसी स्पोर्स्ट इवेंट पर बॉलीवुड में फिल्में बन रही हैं।

तापसी की ये पहली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म नहीं है बल्कि इससे पहले तापसी 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) में भी अपना कमाल दिखा चुकीं हैं। बता दें कि तापसी की रश्मि रॉकेट फिल्म खेलों में होने वाले जेंडर टेस्ट पर आधारित फिल्म थी। साथ ही फिल्म में जेंडर टेस्ट के नाम पर महिला खिलाड़ियों के साथ होने वाले क्रूर अत्याचार को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया गया था। फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में तापसी की एक्टिंग भी ज़बरदस्त थी जिसे देशकों ने काफी पसंद किया था। तापसी की सभी फिल्मों में वो अपनी एक्टिंग के लिए पूरे नंबर बटोर लेती हैं। और इसीलिए उनके फैंस इस फिल्म से भी उनसे काफी उम्मीदें लगाए हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story