×

Shagufta Ali: कार, गहने और प्रॉपर्टी सब बिक चुका इस एक्ट्रेस का, हुई पाई-पाई की मोहताज, जाने कौन है ये

Shagufta Ali: कोरोना महामारी से देश अभी भी जूझ रहा है। इसका असर आम जनता से लेकर बॉलीवुड तक देखने को मिला।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 6 July 2021 5:08 AM GMT
शगुफ्ता अली
X

शगुफ्ता अली ( फोटो सौजन्य से  सोशल मीडिया) 

Shagufta Ali: कोरोना महामारी से देश अभी भी जूझ रहा है। इसका असर आम जनता से लेकर बॉलीवुड तक देखने को मिला। हर कोई आर्थिक तंगी से इस समय जूझ रहा है। इस क्रम में टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस शगुफ्ता अली का हाल भी बेहद खराब हो चुका है। इन्होने 36 साल तक टीवी सीरियल्स में काम किया है। लेकिन कोरोना ने उनकी माली हालत को और भी खराब कर दिया है। इस समय इनके पास खाने के लाले पड़ गए हैं। इतना पैसा नहीं है कि वह अपना इलाज करा सके।

शगुफ्ता अली 20 साल से बीमार चल रही हैं। कुछ साल पहले ही उन्होंने कैंसर को हराया है। बता दें कि शगुफ्ता को स्तन कैंसर हो चुका था वो कैंसर की तीसरी स्टेज से लड़कर आज जिंदा बची हैं। लेकिन कुछ सालों से उनकी आर्थिक स्थिती खराब हो चुकी है। शगुफ्ता ने एक मीडिया से बातचीत में बताया कि वह कैसे जीवन रही हैं। शगुफ्ता ने मीडिया से कहा कि, वह पहली बार मीडिया में आकर बात कर रही हैं। मेरी परिस्थिती के बारे में सिर्फ मेरे दोस्तों को पता है।

शगुफ्ता ने आगे कहा कि जब वह कैंसर से लड़कर आगे बढ़ी तो उनका एक्सिटेंड हो गया। जिसमें उनका पैर टूट गया। उस समय वह अपने पिता से मिलने जा रही थीं तभी यह एक्सिडेंट हुआ। इस एक्सीडेंट में उनकी हड्डी दो भाग में टूट गई। जिसके बाद उनकी सर्जरी और स्टील रॉड की मदद वह खड़ी हो सकी। सिर्फ इतना ही नहीं शगुफ्ता ने बताया कि वह डायबेटीज की शिकार हो गई हैं। इस समय वह 54 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके जिंदगी तंगी से गुजर रही है।

इन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम

शगुफ्ता अली ( फोटो सोशल मीडिया)

आपको बात दें कि शगुफ्ता टीवी सिनेमा की कभी शान हुआ करती थी। आज वह पाई-पाई की मोहताज हैं लेकिन उन्होंने टीवी सीरियल 'वो रहने वाली महलों की' में सास का रोल किया था। जो आज भी लोगों को याद है। इसके अलावा वह पुर्नविवाह एक वीर की अर्दास, साथ निभाना साथिया, ससुराल सिमर का बेपनाह में काम कर चुकी हैं।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

शगुफ्ता अली ( फोटो सोशल मीडिया)

शगुफ्ता न केवल सीरियल्स में काम की हैं बल्कि उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। जैसे शादी के पतासे, अपराधी कौन?, हीरो नंबर वन, मेंहदी, सिर्फ तुम, जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

पिछले 4 साल से नहीं मिला काम

शगुफ्ता अली ( फोटो सोशल मीडिया)

बताते चलें कि शगुफ्ता ने मीडिया से बताया कि उन्हें पिछले 4 साल से काम नहीं मिला है। जिससे उनकी माली हालत और भी खराब हो गई है। वह अपने सारी प्रॉपर्टी बेच चुकी हैं। इनके पास इस समय घर की ईएमआई भरनी, दवाईयों का खर्चा तक नहीं है।

Shweta

Shweta

Next Story