×

Shagufta Ali: आर्थिक तंगी से परेशान अभिनेत्री, सोनू सूद से लगाई गुहार, ये मिला जवाब

20 साल से शगुफ्ता अली तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं। अब वो डायबिटीज और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रही हैं। अभिनेत्री नें सोनू सूद से गुहार लगाई है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 7 July 2021 2:19 AM GMT (Updated on: 7 July 2021 2:30 AM GMT)
shagufta ali ask help from sonu sood
X

शगुफ्ता अली- सोनू सूद (फोटो : सौ.से सोशल मीडिया ) 

Shagufta Ali: टेलीविज़न की जानी मानी अभिनेत्री शगुफ्ता अली (shagufta ali) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुईं हैं । वो पिछले चार सालों से बीमार चल रही हैं साथ ही अपनी आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं । जिसके लिए अब उन्हें मदद की जरूरत पड़ गई है जिसके लिए शगुफ्ता अली ने एक्टर सोनू सूद (sonu sood )से मदद की गुहार लगाई है । इस कोरोना काल में कई बॉलीवुड और टेलीविज़न के कलाकार काम ना मिलने के चलते और आर्थिक तंगी के कारण गुमनामी में चले गए इसमें शगुफ्ता अली का नाम भी शामिल है ।

आपको बता दें, शगुफ्ता अली नें 36 साल इंडस्ट्री में काम किया हैं । जिनमें 15 लोकप्रिय फिल्में शामिल हैं, 20 टीवी सीरियल हैं । लेकिन आज के समय में उनके पास कोई काम नहीं है जिसके चलते उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है । अभिनेत्री नें अपने इलाज के लिए घर से सारे सामान तक बेच दिए फिर भी वो उतने पैसे नहीं जुटा सकी जिससे वो अपनी बीमारी का इलाज करा सकें । 20 साल से शगुफ्ता अली तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं । अब वो डायबिटीज और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रहीं हैं । अभिनेत्री वो हर कोशिश कर रही हैं जिससे वो इन परिस्थितियों से निकल सके ।

एक्टर सोनू सूद (फोटो : सोशल मीडिया )

अभिनेत्री ने लगाई मदद की गुहार

शगुफ्ता अली ने बताया कि सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (सिनटा) नें उनसे मदद के लिए कांटेक्ट किया था लेकिन अभिनेत्री नें उनसे मदद लेने से इनकार कर दिया । उनका कहना था कि वो लोग काफी कम पैसों से उनकी मदद कर रहे थे । अभिनेत्री ने ये भी बताया कि उन्होंने सोनू सूद से भी मदद मांगने की कोशिश की लेकिन पता चला कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद नहीं करते हैं, केवल सर्विस देते हैं ।

शगुफ्ता अली (फोटो : सोशल मीडिया )

इन फिल्मों में किया काम

बता दें, शगुफ्ता ने कई फिल्मों में भी काम किया हैं जिसमें शादी पतासे, ,अपराधी कौन, हीरो नंबर वन, मेंहदी, सिर्फ तुम। वही बात करें टीवी सीरियल की तो अभिनेत्री नें वो रहने वाली महलों की, पुर्नविवाह एक वीर की अर्दास, ससुराल सिमर का में काम किया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story