×

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के दीवाने हुए शाहरुख खान, बांधे तारीफों के पुल

Shah Rukh Khan on Mahesh Babu: हाल ही में शाहरुख खान ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की जमकर तारीफ की है, जिसके लिए महेश बाबू ने उनका शुक्रिया भी अदा किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 14 Jan 2024 2:30 AM GMT
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के दीवाने हुए शाहरुख खान, बांधे तारीफों के पुल
X

Shah Rukh Khan on Mahesh Babu: साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री का बेहद खासा रिश्ता है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के सपोर्ट में नजर आते हैं। अब हाल ही में शाहरुख खान भी महेशा बाबू का सपोर्ट करते नजर आए हैं। दरअसल, महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' ने रिलीज होते ही कमाई के कई कीर्तिमान स्थापित कर दिए हैं। फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले हैं और दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं। अब ऐसे में महेश बाबू की इस फिल्म को शाहरुख खान का भी प्यार मिला है। जी हां...शाहरुख ने इस फिल्म की तारीफ में एक पोस्ट शेयर किया है।

महेश बाबू के दीवाने हुए शाहरुख खान

दरअसल, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने ट्विटर के जरिए पोस्ट कर मेहश बाबू की इस फिल्म की तारीफ की है और ये भी कहा है कि वो इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख ने ट्वीट कर फिल्म का ट्रेलर भी साथ में शेयर किया और महेश बाबू को टैग करते हुए लिखा- ''मेरे दोस्त महेश बाबू मैं गुंटूर कारम का इंतजार कर रहा हूं। एक्शन, इमोशन और बिना किसी शक के पूरी तरह से मास फिल्म है। ये फिल्म आग लगा देगी।'' बता दें कि शाहरुख के ट्वीट पर कमेंट कर महेश बाबू ने भी उन्हें शुक्रिया अदा किया है और लिखा है- ''आपके सपोर्ट का शुक्रिया।''

गुंटूर कारम कर रही है छप्पर फाड़ कमाई

महेश बाबू की गुंटूर कारम 12 जनवरी को सिनेमाहॉल में रिलीज हुई है। सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 41 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। महेश बाबू स्टारर फिल्म 'गुंटूर कारम' का कई फिल्मों के साथ टकराव हुआ है। इनमें तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' और शिवकार्तिकेय की 'अयलान' और विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस' शामिल हैं।

फिल्म 'गुंटूर करम' की कहानी क्या है?

गुंटूर करम की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म रमना नाम के एक लड़के की कहानी सुनाती है जिसकी मां उसे 25 साल पहले छोड़ गई थी। जब उसके दादा उससे सभी संबंध खत्म करने को कहते हैं तो वह उनसे भी झगड़ बैठता है, बावजूद इसके कि वह इतने लंबे वक्त तक बहुत शांत रहा है। फिल्म की कहानी इमोशनल है लेकिन यह जबरदस्त एक्शन और ड्रामा भी दिखाती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story