×

'डॉन 3' के बाद अब इस फिल्म में भी शाहरुख खान को रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह!

Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को हाल ही में 'डॉन 3' के लिए कास्ट किया गया था और अब खबर है कि रणवीर सिंह फिर एक बार शाहरुख खान को रिप्लेस करने के लिए तैयार हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 Dec 2023 8:11 AM GMT
डॉन 3 के बाद अब इस फिल्म में भी शाहरुख खान को रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह!
X

Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बैक-टू-बैक अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे हैं। जहां वह बहुत जल्द रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं, तो वहीं वो 'डॉन 3' की भी शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, 'डॉन 3' में फैंस शाहरुख खान को देखना चाहते थे, लेकिन रणवीर सिंह ने उन्हें इस फिल्म से रिप्लेस कर दिया और अब इस बीच एक और खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि एक बार फिर रणवीर सिंह शाहरुख खान को रिप्लेस करने वाले हैं यानी एक और बड़ी फिल्म शाहरुख के हाथों से फिसलकर रणवीर सिंह की झोली में जा गिरी है। आइए आपको इस फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हैं।

'डॉन 3' के बाद ये फिल्म लगी रणवीर के हाथ

'डॉन 3' में तो रणवीर सिंह ने शाहरुख खान की जगह ले ही ली, लेकिन खबरों के अनुसार 'डॉन 3' के अलावा रणवीर के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, जिसमें पहले शाहरुख खान नजर आने वाले थे। दरअसल, साउथ में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में बनती रहती हैं। साउथ के डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने सुपरस्टार कमल हासन और थलपति विजय के साथ मिलकर 'विक्रम' और 'लियो' जैसी शानदार फिल्में दी हैं। अब लोकेश कनगराज अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवर 171' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के लिए डायरेक्टर ने मेगास्टार रजनीकांत के साथ हाथ मिलाया है।


शाहरुख खान करने वाले थे इस फिल्म में कैमियो

हालांकि, अभी तक इस फिल्म का नाम अनाउंस नहीं किया गया है। ये रजनीकांत की 171वीं फिल्म है, जिसकी अनाउंसमेंट सितंबर में कर दी गई थी। वहीं अब माना जा रहा है कि अगले साल अप्रैल के महीने में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो सकती है। खबरों के अनुसार, डायरेक्टर ने रजनीकांत की इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया था। फिल्म में एक कैमियो है, जिसे लोकेश कगनराज किंग खान से करवाना चाहते थे लेकिन इस स्पेशल कैमियो को करने से शाहरुख ने साफ इनकार कर दिया, जिसके बाद अब लोकेश ने रणवीर सिंह से कॉन्टेक्ट किया है। माना जा रहा है कि रणवीर को कैमियों का किरदार पसंद आया है, लेकिन वह पहले पूरी स्क्रिप्ट सुनना चाहते हैं। अगर रणवीर इस कैमियों के लिए हामी भर देते हैं, तो 'डॉन 3' के बाद ये दूसरा प्रोजेक्ट होगा जहां वह शाहरुख को रिप्लेस करेंगे।


इन फिल्मों में नजर आएंगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर को आखिरी बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में काम करते हुए देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में थे। अब इसके बाद एक्टर रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में दिखाई देंगे। फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story