×

Shah Rukh Khan के हाथ लगी एक और फिल्म, जानें डिटेल में

Shah Rukh Khan Film: शाहरुख खान को एक बड़ी फिल्म ऑफर हुई है, उन्होंने एक बार फिर राजकुमार हिरानी के साथ हाथ मिलाया है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Jun 2024 9:39 AM GMT
Shah Rukh Khan and Samantha Film
X

Shah Rukh Khan and Samantha Film (Photo- Social Media)

Shah Rukh Khan New Film: बॉलीवुड के बादशाह कहलाने वाले शाहरुख खान पिछले कई दशकों से हिंदी सिनेमा की दुनिया में राज कर रहें हैं, फैंस के बीच उनका क्रेज देखते बनता है। शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, वहीं अब आज किंग खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है, जी हां! खबरें हैं कि शाहरुख खान के हाथ एक नई फिल्म लगी है, लेकिन अब तक इस खबर पर मेकर्स की ओर से कुछ ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है, बस इतना कहा जा रहा है कि शाहरुख खान बहुत ही जल्द अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं।

शाहरुख खान की नई फिल्म (Shah Rukh Khan New Film)

शाहरुख खान की पिछले साल तीन फिल्में रिलीज हुईं थीं, और तीनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था, वहीं अब फैंस को इंतजार है कि किंग खान अपनी नेक्स्ट फिल्म का ऐलान कब करेंगे, इसी बीच खबरें आईं हैं कि शाहरुख खान को एक बड़ी फिल्म ऑफर हुई है, उन्होंने एक बार फिर राजकुमार हिरानी के साथ हाथ मिलाया है।


साउथ की इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan and Samantha Film)

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म "जवान" में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा संग रोमांस करते नजर आए थे, वहीं अब उनकी नई फिल्म को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान एक बार फिर साउथ एक्ट्रेस संग पर्दे पर नैन मटक्का करेंगे। सुनने में आया है कि शाहरुख खान साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु संग अपनी अगली फिल्म में इश्क फरमाते दिखाई देंगे।

फैंस को ऑफिशियल ऐलान का है इंतजार (Shah Rukh Khan New Film Announcement)

शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर बाजार काफी गर्म है, अब तो फैंस को भी इंतजार है कि कब मेकर्स इस फिल्म पर मुहर लगाएंगे। बता दें कि यदि ये खबर कन्फर्म होती है तो मतलब शाहरुख खान दोबारा राजकुमार हिरानी संग काम करेंगे, क्योंकि इससे पहले दोनों "डंकी" में एक साथ काम कर चुके हैं। वहीं पहली बार होगा जब शाहरुख और सामंथा पर्दे पर रोमांस करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story