×

Shahrukh Khan ने बताया अपने दमाद का नाम, वायरल हो रहा एक्टर का ट्वीट

Shahrukh Khan: क्या आप जानते हैं शाहरुख खान का दमाद कौन है? खुद एक्टर ने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है।

Ruchi Jha
Published on: 28 Sep 2023 6:32 AM GMT
Shahrukh Khan ने बताया अपने दमाद का नाम, वायरल हो रहा एक्टर का ट्वीट
X

Shahrukh Khan: इन दिनों शाहरुख खान अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। जी हां...शाहरुख खान की 'जवान' ने बेहद कम समय में 1000 करोड़ का कलेक्शन पार कर इतिहास रच दिया है और सभी हिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इस बीच एक्टर ने एक ऐसा खुलासा किया है, जो काफी हैरान करने वाला है। जी हां...एक्टर ने बताया है कि उनका दमाद कौन है?

कौन है शाहरुख खान का दमाद?

दरअसल, इन दिनों शाहरुख खान अपने फैंस के साथ आस्क एसआरके सेशन के जरिए जुड़े हुए हैं, जहां उनके फैंस उनसे काफी मजेदार सवाल करते हैं और एक्टर उनका जवाब भी देते हैं। वहीं, जब एक फैन ने किंग खान से कहा कि ''सर विराट कोहली को लेकर कुछ बोलें, क्योंकि हम रोज इनके फैन के बीच और आपके फैन के बीच वॉर पोस्ट देखते हैं।'' तो शाहरुख खान ने जवाब देते हुए ट्वीट किया- ''वह मेरे अपने जैसा है और मैं हमेशा उसकी सलामती के लिए प्रार्थना करता हूं। भाई दामाद जैसा है हमारा...।''

जवान से लोगों के दिलों पर छाए शाहरुख

खैर, इस बात में तो कोई शक नहीं है कि शाहरुख खान अपने फैंस को इंप्रेस करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से एक्टर फैंस को अपना दीवाना बना ही लेते हैं। हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान काफी ज्यादा ब्लॉकबस्टर रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान को साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और दीपिका पादुकोण के साथ देखा गया था। दोनों एक्ट्रेस के साथ एक्टर की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।


'जवान' के ओटीटी राइट्स किसने खरीदें?

बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने के बाद अब बहुत जल्द 'जवान' पर भी रिलीज की जाएगी। बता दें कि 'जवान' के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स को बेचे गए हैं। यह डील करोड़ों में हुई में है। फिल्म के ओटीटी राइट्स को 250 करोड़ में बेचा गया है। हालांकि, यह फिल्म ओटीटी पर कब रिलीज होगी इसको लेकर अभी कोई सुगबुगाहट नहीं है, लेकिन हर बार की तरह हो सकता है कि फिल्म थिएटर्स में रिलीज के चार हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। हां...लेकिन 'जवान' के ओटीटी रिलीज में थोड़ी देरी हो सकती है, क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है। ऐसे में मेकर्स फिल्म को जल्दी ओटीटी पर रिलीज करने की गलती नहीं करेंगे।

'जवान' का कलेक्शन हर दिन बना रहा नए रिकॉर्ड

शाहरुख खान की 'जवान' कुछ ही दिनों में वर्ल्डवाइड 1025 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर चुकी है और बॉलीवुड की पहली इतनी ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, क्योंकि अभी तक किसी भी हिंदी फिल्म ने इतने कम समय में इतना ज्यादा कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर नहीं किया है। यह 6ठी ऐसी भारतीय फिल्‍म है, जिसने ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफिस पर 1000 करोड़ क्‍लब का आंकड़ा पार किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story