×

Dunki ओपनिंग डे पर तोड़ेगी 'पठान' और 'जवान' का रिकॉर्ड? यहां देखें रिपोर्ट

Dunki: शाहरुख खान की मच अवेडेट फिल्म 'डंकी' का फैंस बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं फिल्म अपने ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन कर सकती है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Dec 2023 11:19 AM GMT
Dunki ओपनिंग डे पर तोड़ेगी पठान और जवान का रिकॉर्ड? यहां देखें रिपोर्ट
X

Dunki: शाहरुख खान के लिए ये साल वाकई काफी शानदार रहा है। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज हुई और ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रहीं। शाहरुख की 'पठान' और 'जवान' दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर इतिहास रच दिया था और अब एक्टर अपनी अगली फिल्म 'डंकी' को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन सवाल यह है कि क्या 'डंकी' शाहरुख खान की 'पठान' और 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? क्या शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी का साथ रंग लाएगा? आइए जानते हैं हमारी इस रिपोर्ट में....

क्या 'डंकी' तोड़ा पाएगी 'जवान' का रिकॉर्ड?

Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की डंकी डंकी ने अपनी एडवांस बुकिंग के पहले दिन पूरे भारत में 1 लाख 45 हजार 384 टिकट सेल किए हैं। इसी के साथ, रिलीज के पहले ही फिल्म ने 4.49 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। ये आंकड़े बता रहे हैं कि शाहरुख खान पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ परफॉर्मेंस देने वाले हैं, लेकिन 'डंकी' का क्लैश प्रभास की 'सालार' के साथ हो रहा है और प्रभास की फैन फॉलोइंग भी कितनी तगड़ी है ये हम भूल नहीं सकते हैं और दोनों की फिल्मों को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर है। ऐसे में शाहरुख खान के लिए इस बार का चैलेंज काफी बड़ा है।

क्या रंग लाएगा राजकुमार हिरानी का साथ?

बता दें कि इस फिल्म के साथ शाहरुख खान पहली बार तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों की कैमिस्ट्री को देखने के लिए फैंस भी बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं, फिल्म में विक्की कौशल भी हैं, जो शाहरुख के खास दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का भी ये किंग खान के साथ पहला प्रोजेक्ट है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ‘पठान’ और ‘जवान’ की तरह डंकी का जादू फैंस पर कितना चलता है? क्योंकि जहां शाहरुख खान

'डंकी' के प्रमोशन के लिए दुबई पहुंचे शाहरुख

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कैजुअल लुक कैरी किया हुआ है। ब्लैक टी-शर्ट के ऊपर ब्लैक स्वेटशर्ट पहने शाहरुख काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने बैगी पैंट, चश्मे और कुछ खूबसूरत एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ था। दरअसल, शाहरुख खान अपनी नई फिल्म 'डंकी' का प्रचार करने के लिए दुबई जा रहे हैं। इसके अलावा, वे लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और फिल्म की रिलीज के लिए उल्टी गिनती गिन रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story