×

Shah Rukh Khan In Inshallah : इंशाल्लाह में काम करेंगे शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए भरी हामी

Shah Rukh Khan In Inshallah : शाहरुख खान संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 24 Jan 2024 12:00 PM GMT
SRK
X

SRK (Photos - Social Media)

Shah Rukh Khan In Inshallah : बीते कुछ दिनों से खबर सामने आ रही थी कि शाहरुख खान संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं। फिर यह कहां जा रहा था कि शाहरुख ने फिल्म करने से मना कर दिया है। लेकिन अब फिर से खबरें सामने आ रही है कि शाहरुख खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशा अल्लाह में काम करने के लिए हां कर दिया है। ये भी बताया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म का अनाउंसमेंट किया जाएगा।

इंशाल्लाह में काम करेंगे शाहरुख

मीडिया रिपोर्ट्स में पहले यह बताया जा रहा था कि शाहरुख खान ने फिल्म की स्क्रिप्ट में दिलचस्पी दिखाई थी हालांकि बाद में उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था। शाहरुख खान ने स्क्रिप्ट को लेकर ही कहा था कि उन्होंने स्क्रीन पर काफी रोमांस कर लिया है और अब वह कुछ हटकर करना चाहते हैं। हालांकि अब बताया जा रहा है कि उन्होंने वापस से फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए हामी भर दी है।

पहले इस एक्टर को किया था अप्रोच

बताया जा रहा है कि जब शाहरुख को एक स्क्रिप्ट दी गई थी तो उन्होंने संजय लीला भंसाली से यह कहा था कि वह उनके साथ किसी ऐसी कहानी पर काम करना चाहते हैं जो 1000 करोड़ कमाने के काबिल हो। वहीं शाहरुख खान से पहले भंसाली ने सलमान खान को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था लेकिन क्रिएटिव डिफरेंट होने की वजह से दोनों के बीच बात नहीं बन पाई।

भंसाली की फिल्म

संजय लीला भंसाली के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो उनकी वेब सीरीज हीरा मंडी का दर्शक उत्सुकता के साथ इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म OTT रिलीज की जाने वाली है और दर्शन इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वहीं शाहरुख खान को कुछ दिन पहले फिल्म डंकी में देखा गया था। इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story