×

Dunki: रिलीज के पहले दिन 'डंकी' के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म, इन साइटों पर है उपलब्ध

Dunki Online Leaked : "डंकी" के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, दरअसल शाहरुख खान की ये फिल्म रिलीज के पहले ही दिन ऑनलाइन लीक हो गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Dec 2023 3:56 PM GMT (Updated on: 21 Dec 2023 4:34 PM GMT)
Dunki Online Leaked
X

Dunki Online Leaked (Photo- Social Media)

Dunki Online Leaked: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" 21 दिसंबर यानी कि आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से बेहद ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जहां दर्शक थिएटर के अंदर और बाहर जमकर झूमते नजर आ रहें हैं। इसी बीच "डंकी" के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, दरअसल शाहरुख खान की ये फिल्म रिलीज के पहले ही दिन ऑनलाइन लीक हो गई है।

ऑनलाइन लीक हुई शाहरुख खान की 'डंकी'

शाहरुख खान की "डंकी" बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाने के लिए निकल चुकी है, लेकिन अब जो खबर आई है उसे सुन मेकर्स थोड़ा टेंशन में आ सकते हैं। जी हां! खबरें हैं कि "डंकी" ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई है। यानी कि ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म को रिलीज हुए अभी एक दिन भी नहीं हुआ है और ऐसे में ऑनलाइन लीक होने से फिल्म की कमाई पर इसका असर देखने को मिल सकता है, जो मेकर्स के लिए अच्छी बात नहीं है।


यहां से एचडी में धड़ल्ले से डाउनलोड की जा रही फिल्म

"डंकी" ऑनलाइन लीक हो चुकी है वो भी एचडी में। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म मूवीरूल्ज, फिल्मीजिला, तमिल रॉकर्स, टेलीग्राम और 123मूवीज जैसे साइटों पर फ्री में उपलब्ध है, और कहा जा रहा है कि फिल्म का प्रिंट भी अच्छा है। बहुत से दर्शक फिल्म को धड़ल्ले से डाउनलोड कर रहें हैं, जो की फिल्ममेकर्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है, इसका अच्छा खासा अंजाम उन्हें भुगतना पड़ सकता है। अब जरा आप ही सोचिए! जब दर्शकों को घर बैठे, वो भी बिलकुल मुफ्त में "डंकी" का मजा मिल सकता है तो भला दर्शक क्यों थिएटर में फिल्म देखने जाएंगे, जाहिर सी बात है कि वे घर पर ही अपने परिवार के साथ इस फिल्म का आनंद लेना पसंद करेंगे।


फिल्म को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" दर्शकों को बेहद पसंद आई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को बहुत ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है, दर्शक इसे फुल एंटरटेनर बता रहें हैं। वहीं साथ ही कुछ दर्शकों द्वारा इसे नेगेटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी मुख्य किरदारों में नजर आ रहें हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप कभी भी अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं। बताते चलें दें कि एक तरफ जहां फिल्म ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो चुकी है, वहीं दूसरी तरफ कल प्रभास की "सालार" भी रिलीज हो रही है, इस वजह से भी फिल्म की कमाई में गिरावट आ सकती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story