×

Jawan Film: रिलीज से पहले ही शाहरुख की 'जवान' ने रचा इतिहास, बनाया ये नया रिकॉर्ड

Shah Rukh Khan Film Jawan: फिल्म "जवान" (Jawan Release Date) को लेकर जो खबर सामने आई है, उसे सुन यकीनन फैंस खुशी से उछलने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Aug 2023 7:03 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2023 7:04 AM GMT)
Jawan Film: रिलीज से पहले ही शाहरुख की जवान ने रचा इतिहास, बनाया ये नया रिकॉर्ड
X
Shah Rukh Khan Film Jawan (Photo- Social Media)
Shah Rukh Khan Film Jawan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Film) की जब भी कोई फिल्म आने वाली होती है तो महीनों पहले से ही उनकी फिल्म की चर्चा पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर होने लग जाती है। इन दिनों किंग खान अपनी फिल्म "जवान" (Jawan Trailer) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिस तरह से फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच क्रेज बना हुआ है, उसे देख यही लग रहा है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने के लिए तैयार है। जहां एक तरफ फिल्म को रिलीज होने में अभी बहुत दिन बचे हुए हैं, वहीं रिलीज से इतने दिन पहले ही फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।

इतिहास रचने वाली है किंग खान की "जवान"

"पठान" (Pathaan) की जबरदस्त सक्सेस के बाद किंग खान के फैंस उनकी फिल्म "जवान"(Jawan Songs) का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। शाहरुख खान भी एक बार फिर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं। फैंस और दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है, जैसे-जैसे इस फिल्म को लेकर कोई नई अपडेट सामने आ रही है, फैंस की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। वहीं अब फिल्म "जवान" (Jawan Release Date) को लेकर जो खबर सामने आई है, उसे सुन यकीनन फैंस खुशी से उछलने वाले हैं।
फिल्म "जवान" के मेकर्स फिल्म को प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं, वे फिल्म के प्रमोशन में अपनी पूरी जी जान लगा दे रहें हैं। वहीं अब खबर आ रहीं है कि मेकर्स ने फिल्म लेकर एक बड़ा दांव खेला है, जी हां!! दरअसल वे इस फिल्म को दुनिया की सबसे स्क्रीन पर रिलीज करने जा रहें हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरूख खान की "जवान" को जर्मनी स्थित लिओनबर्ग के आईमैक्स स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा।

सबसे बड़े स्क्रीन पर रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म बनेगी "जवान"

किंग खान की "जवान" (Jawan Star Cast) इतिहास रचने वाली है। "जवान" पहली ऐसी भारतीय फिल्म बनेगी जो दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होगी। ये स्क्रीन 125 फीट चौड़ी और 72 फीट लंबी स्क्रीन है, जिसे ट्रंपलास्ट के नाम से जाना जाता है। खबरों के मुताबिक इस स्क्रीन का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड्स में भी दर्ज है। यानी कि शाहरुख खान की ये पहली फिल्म होगी जो दुनियाभर के सबसे बड़े स्क्रीन पर रिलीज होगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। नयनतारा की ये फिल्म पहली बॉलीवुड फिल्म है । जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म का डायरेक्शन एटली कुमार ने किया है। यह फिल्म 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story