Fauji 2: शाहरुख खान की फौजी का बनेगा सीक्वल, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Shah Rukh Khan Fauji Sequal: शाहरुख खान के इस हिट सीरियल का सीक्वल बनने जा रहा है, जी हां! इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Oct 2024 8:04 AM GMT
Shah Rukh Khan Fauji 2
X

Shah Rukh Khan Fauji 2

Shah Rukh Khan Fauji 2: आप में से बहुत कम लोगों को पता होगा कि आज के समय में बॉलीवुड के शहंशाह कहलाने वाले शाहरुख खान ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन की दुनिया से की थी। जी हां! उन्होंने टीवी सीरियल्स में कम किया, फिर उन्हें फिल्में ऑफर होना शुरू हुई। बता दें कि शाहरुख खान को देश भर में पहचान उनके टीवी शो "फौजी" से मिली थी। "फौजी" साल 1989 में शुरू हुआ था और दर्शकों का बेहद प्यार मिला था, वहीं अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान के इस हिट सीरियल का सीक्वल बनने जा रहा है, जी हां! इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है।

शाहरुख खान की फौजी का सीक्वल (Shah Rukh Khan Fauji Sequal)

1989 में शाहरुख खान का शुरू हुआ था, जो डीडी नेशनल पर आता था, वहीं अब करीब 25 साल बाद मेकर्स ने "फौजी 2" का ऐलान कर दिया है। जी हां! फौजी 2 के ऐलान के साथ ही स्टार कास्ट भी रिवील कर दी गई है। आइए आगे अपने इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि फौजी 2 में कौन से एक्टर्स होंगे।

फौजी 2 के ऑफिशियल अनाउंसमेंट (Fauji 2 Official Announcement) के बाद दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि क्या इस टीवी शो में शाहरुख खान होंगे? तो हम आपको बता दें कि शाहरुख खान इस शो में नजर नही आएंगे, लेकिन उनकी जगह कई रोचक एक्टर्स इस शो का हिस्सा बनें हुए हैं। इस शो में गौहर खान (Gauahar Khan) और विक्की जैन (Vicky Jain) मुख्य किरदारों में होंगे।

फौजी 2 स्टार कास्ट (Fauji 2 Star Cast)

मेकर्स ने फौजी 2 का पोस्टर भी जारी कर दिया है। बता दें कि गौहर खान और विक्की जैन के अलावा शो में कई और शानदार कलाकार होंगे। गौहर खान और विक्की जैन के साथ ही आशीष भारद्वाज, उत्कर्ष कोहली, रुद्र सोनी, अमरदीप फोगट, अयान, मानसी, सुष्मिता भंडारी, सुवंश धर, अमन सिंह दीप, उदित और प्रियांशु राजगुरु जैसे एक्टर्स होंगे। इस शो का निर्देशन अभिनव पारेख करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story