×

Kolkata Knight Riders की जीत पर शाहरुख खान ने उठाया बड़ा कदम

Kolkata Knight Riders: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने 'कोलकाता नाइट राइडर्स' की जीत के बाद ऐसा कदम उठाया है कि हर तरफ बस उन्हीं की चर्चा हो रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 April 2024 6:21 AM GMT
Kolkata Knight Riders
X

Kolkata Knight Riders (Image Credit: Social Media)

Kolkata Knight Riders: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) केवल अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि अफने अंदाज के लिए भी लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। इन दिनों वह अपनी क्रिकेट टीम 'कोलकाता नाइट राइडर्स' को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल, बीते दिन हुए आईपीएल मैच (IPL 2024) में कोलकाता नाइट राइडर्स से दिल्ली कैपिटल्स (Knight Riders Vs Capitals) की हार के बाद शाहरुख खान ने एक ऐसा कदम उठाया, जिसके बाद से उनकी काफी ज्यादा तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं किंग खान ने ऐसा क्या किया है।

शाहरुख खान का वायरल हुआ वीडियो (Shah Rukh Khan Hugged Rishabh Pant Video)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख खान अपनी टीम से मिलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के पास जाते हैं। वह उनसे मिलने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से भी मिलते हैं और उन्हें गले लगाते हैं। शाहरुख खान से मिलने के बाद ऋषभ पंत के चेहरे पर भी मुस्कान देखने को मिली। अब शाहरुख खान का ये अंदाज देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

शाहरुख खान के अंदाज पर फिदा हुए फैंस (Shah Rukh Khan IPL 2024 Viral Video)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस जमकर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा- "जिस तरह ये प्यार और सम्मान हर किसी के लिए दिखाते हैं, ये किसी सोने से कम नहीं है। सुनहरे दिल वाला आदमी।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- "शाहरुख खान प्यार, आशीर्वाद और प्रेरणा खिलाड़ियों को दे रहे हैं, जिससे ये अगले मैच में अच्छा खेल सकें। ये सभी खिलाड़ियों को खिलाड़ी के तौर पर ही देखते हैं न कि विरोधी की तरह। कैसे कोई इनसे नफरत कर सकता है।"


'कोलकाता नाइट राइडर्स' ने हासिल की जीत (Kolkata Knight Riders Vs Delhi Capitals Match Scorecard)

बता दें कि 'कोलकाता नाइट राइडर्स' 106 रन से जीतकर इस सीजन की सबसे ज्यादा रनों से मैच जीतने वाली टीम बन गई है। इस जीत को हासिल करने में दोनों गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने अहम भूमिका निभायी है। जहां बल्लेबाजी में नरेन और रघुवंशी (Angkrish Raghuvanshi) अर्धशतकीय पारी खेल टीम को बड़े स्कोर तक ले गए, वहीं दूसरी ओर गेंदबाजों ने दिल्ली को ऑल आउट करके जीत हासिल कराई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story