×

Shahrukh Khan के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, फिर एक्शन मोड में आएंगे 'किंग खान'

Shahrukh Khan: इन दिनों शाहरुख खान अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'डंकी' को लेकर छाए हुए हैं। इस बीच एक्टर के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 Dec 2023 5:06 AM GMT
Shahrukh Khan
X

Shahrukh Khan (Image Credit: Social)

Shahrukh Khan: साल 2023 अब कुछ दिनों में खत्म होने वाला है और ये साल शाहरुख खान के लिए बेहद खास रहा है। इस साल शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज हुई हैं और ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही। जहां शाहरुख खान की 'पठान' और 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया, तो वहीं उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'डंकी' भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब इन सब के बीच एक्टर के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, जिसके बारे में सुन शाहरुख खान के फैंस खुशी से झूम उठेंगे!

शाहरुख खान के हाथ लगा बड़ा प्रोजोक्ट

शाहरुख खान के साल 2023 के ग्राफ को देखते हुए उनके पास साल 2024 के लिए कई बड़े ऑफर्स आने लगे हैं। अब इस बीच शाहरुख खान के पास फेमस फ्रैंचाइजी 'धूम 4' का ऑफर आया है। ऐसी खबरें हैं कि ऋतिक और जॉन के बाद अब इसके चौथे सीक्वल में शाहरुख खान की एंट्री होगी। कहा जा रहा है कि एक बार फिर शाहरुख खान 'धूम 4' से एक्शन मोड में आएंगे। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।


साल 2023 में शाहरुख ने मारी हैट्रिक

जैसा कि हमने आपको बताया साल 2023 शाहरुख खान के नाम था। जहां उनकी 'पठान' और 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस धूम मचा दी थी, तो वहीं इन दिनों शाहरुख खान अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म डंकी को लेकर छाए हुए हैं। इस फिल्म की दीवानगी पूरी दुनिया में देखने को मिल रही है। 21 दिसंबर को रिलीज हुई डंकी पहले हफ्ते में ही 300 करोड़ के क्लब के करीब पहुंच गई है। इसके पहले उन्होंने 'पठान' से साल 2023 की शुरुआत की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिर शाहरुख ने 'जवान' से भी फैंस को खूब इंप्रेस किया और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया।


'डंकी' ने जीता लोगों का दिल

शाहरुख खान की 'डंकी' एक लव स्टोरी है, लेकिन ये प्यार एक इंसान का अपने देश के लिए है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे विदेश जाकर पैसे कमाने के चक्कर में आजकल के युवक अपना घर छोड़ देते हैं और विदेश में उनके साथ किस तरह का बर्ताव किया जाता है। इस फिल्म से पहली बार राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी अहम भूमिका में है। फिल्म को फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story