×

शाहरुख खान या हमशक्ल? पहचान पाना हुआ मुश्किल, वायरल हो रहा वीडियो

Shah Rukh Khan Lookalike: शाहरुख़ खान के एक हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 8 Jun 2021 8:25 AM GMT (Updated on: 8 Jun 2021 8:28 AM GMT)
Ibrahim qadri lookalike shahrukh khan
X

शाहरुख़ खान- इब्राहिम (फोटो: सौ.से सोशल मीडिया)

Shah Rukh Khan Lookalike: वो कहते है ना पूरी दुनिया में एक शक्ल के करीब सात लोग होते हैं । आपने ऐसा बॉलीवुड फिल्मों (bollywood films) में भी देखा होगा । कई ऐसे फैंस हैं जिनकी दीवानगी इस हद तक देखने को मिली की वो अपने पसंदीदा एक्टर के हू –ब- हू कॉपी (actor copy) लगते हैं । वो उनके जैसा दिखना पसंद करते हैं । आपने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कई हमशक्ल देखें होंगे और भी कई सितारों के हमशक्ल इन दिनों देखने को मिले । लेकिन हाल ही में शाहरुख़ खान के एक हमशक्ल ((Shah Rukh Khan Lookalike) ने सोशल मीडिया (social media ) पर तहलका मचा दिया है । उस हमशक्ल की तस्वीरें और वीडियोस तेज़ी से वायरल हो रही है । जिसे देख आप का दिमाग भी चकरा जाएगा कि ये असली शाहरुख़ खान है या उनका हमशक्ल ।

दरअसल, रोमांस किंग शाहरुख़ खान से मिलने का सपना लिए ये शक्स उनके जैसे लुक्स को अपना हू –ब- हू शाहरुख़ की कॉपी दिखता है । सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये फैन इब्राहिम कादरी है । इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहता है । इंस्टाग्राम पर उसकी रील आए दिन वायरल होती रहती है । लोगों के लिए तो यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है कि ये शाहरुख़ खान नहीं इब्राहिम कादरी है । एक नजर डालिए इब्राहिम कादरी की तस्वीरों पर ।



इस वीडियो को देखिए इब्राहिम कादरी कैसे शाहरुख़ की एक्टिंग कर रहे हैं । उन्हें देख कर कोई भी धोखा खा सकता है ।


आपको बता दें, इब्राहिम कादरी केवल शाहरुख़ जैसे दीखते ही नहीं बल्कि उनका पहनावा भी उनके जैसा ही है । उनकी दीवानगी इस कदर है कि वो शाहरुख़ जैसे लंबे बाल, चाल ढाल, सब कुछ उनके जैसा ही है । उनकी तस्वीरों पर यूजर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं । इब्राहिम को इंस्टाग्राम पर इस वक़्त 50 हज़ार से भी ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story