×

Pathaan Booking: पठान के लिए मारामारी, हजारों की कीमत में एक टिकट की बुकिंग, देखिए ये रिपोर्ट

Pathaan: पठान मूवी के टिकट की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के 40 हजार से अधिक टिकट चंद घटों में ही बिक गए।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Jan 2023 7:47 AM GMT
Pathan Movie
X

Pathan Movie  (photo: social media )

Pathaan: रोमांटिक हीरो के तौर पर दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर एक्शन हीरो के तौर पर वापसी कर रहे हैं। उनकी मोस्ट-अवेटेड फिल्म 'पठान' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का एक गाना लॉन्च होते ही जबरदस्त विवाद शुरू हो गया था। ऐसे में उनका यह महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट खटाई में पड़ता नजर आ रहा था लेकिन फिल्म के ट्रेलर ने आलोचकों की बोलती बंद कर दी। अब हालत ये है कि फिल्म के रिलीज से पहले ही टिकटों के लिए मारामारी हो रही है।

पठान मूवी के टिकट की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के 40 हजार से अधिक टिकट चंद घटों में ही बिक गए। किंग खान के प्रशंसक मूवी के टिकट्स के लिए हजारों रूपये खर्च करने पर आमदा हैं। उनकी इस दीवानगी के कारण टिकट के दाम आसमान छू रहे हैं।

हजारों की कीमत में एक की बुकिंग

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरूग्राम के एंबियंस मॉल में टिकट 2000,2200 और 2400 रूपये तक में बिक रही है। इतना महंगा टिकट होने के बावजूद सारे शोज फूल हैं। वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी पठान मूवी के टिकट का दाम 2100 रूपये को छू गया है। दिल्ली के कुछ सिनेमाघरों में रात के शोज फुल हैं। दिन का टिकट भी 1000 रूपये में मिल रहा है।

पठान के टिकटों की पेटीएम और बुक माय शो पर ताबड़तोड़ ऑनलाइन एडवांस बुकिंग चल रही है। मेट्रो सिटी में टिकटों के लिए जबरदस्त मारामारी है। एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही अब तक करीब 15 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है। सबसे अधिक डिमांड हिंदी और तेलुगू वर्जन की टिकट्स के लिए है।

बता दें कि पठान 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरूख खान, जॉन अब्राहम के अलावा दीपिका पादुकोण मुख्य रोल में हैं। फिल्म से बॉलीवुड में लंबे समय से जारी सूखे के खत्म होने की आशा है। फिल्म का खाना 'बेशर्म रंग' दीपिका पादुकोण के कपड़े को लेकर काफी विवादों में रहा था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story