×

Shahrukh Khan: गणपति पूजा के लिए एक साथ आए सलमान-शाहरुख, एक्टर का लुक देख हक्के-बक्के रह गए फैंस

Shahrukh Khan: हाल ही में, एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान गणपति पूजा के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Published on: 25 Sep 2023 7:24 AM GMT
Shahrukh Khan: गणपति पूजा के लिए एक साथ आए सलमान-शाहरुख, एक्टर का लुक देख हक्के-बक्के रह गए फैंस
X

Shahrukh Khan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का कलेक्शन कर बड़ी से बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं, दूसरी तरफ सलमान खान भी अपने अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों का लुक देख फैंस के होश उड़ गए हैं। दरअसल, सलमान खान और शाहरुख खान गणपति पूजा के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे थे।

गणपति पूजन में साथ नजर आए सलमान-शाहरुख

दरअसल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणपति पूजन में शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देखा गया। इस दौरान दोनों के लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा। गणपति पूजन के दौरान सामने आए वीडियो में शाहरुख और सलमान मुख्यमंत्री के साथ पोज देते दिख रहे हैं। दोनों स्टार्स की लुक की बात करें, तो शाहरुख ने नीले कलर का पठानी कुर्ता पजामा पहना है, तो वहीं सलमान खान लाल रंग के कुर्ता पजामा में दिख रहे हैं।



हालांकि, सलमान और शाहरुख खान के अलावा, गणपति पूजन में बॉलीवुड के तमाम सितारों भी ने भी शिरकत कर बप्पा का आशीर्वाद लिया, जिसमें सलमान की बहन अर्पिता और जीजा आयुष शर्मा और शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी भी पहुंचे थे। इनके अलावा सुनील ग्रोवर, रकुल प्रीत सिंह, जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, आशा भोसले, बोनी कपूर और रश्मि देसाई सहित बॉलीवुड के अन्य एक्टर भी गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए थे।


सीएम ने शाहरुख खान को भेंट की गणपति की मूर्ति

वहीं, शाहरुख खान और सीएम की कुछ तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख खान का सीएम शिंदे गर्मजोशी से स्वागत करते हुए और उन्हें गुलदस्ता, भगवान गणपति की मूर्ति और शॉल भेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, सीएम ने सलमान खान को भी गणपति बप्पा की मूर्ति और शॉल भेंट की। इसके अलावा सलमान खान गणपति बप्पा की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं और भगवान की प्रतिमा पर फूल चढ़ाते हुए भी दिख रहे हैं।


'जवान' के कारण देशभर में छाए शाहरुख खान

'जवान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और भारत में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 900 करोड़ के पार हो चुका है। हालांकि, शाहरुख खान की 'जवान' की रफ्तार हर दिन धीमी पड़ती जा रही है, लेकिन फिल्म की कमाई अभी भी जारी है। वहीं, सलमान खान की बात करें, तो वह बहुत जल्द कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली के खास मौके पर रिलीज की जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story