×

Shahrukh Khan ने अपनी अगली फिल्म का किया खुलासा, शेयर की अपने किरदार को लेकर दिलचस्प बातें

Shahrukh Khan: शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'डंकी' को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच एक्टर ने अपनी अगली फिल्म का भी खुलासा कर दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Dec 2023 7:23 AM GMT
Shahrukh Khan ने अपनी अगली फिल्म का किया खुलासा, शेयर की अपने किरदार को लेकर दिलचस्प बातें
X

Shahrukh Khan: शाहरुख खान की मच अवेडेट फिल्म 'डंकी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म से दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीद थी, जिसे पूरा करने में मेकर्स सफल रहे हैं। जी हां...फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 30 करोड़ का कलेक्शन किया है। जहां एक तरफ अभी 'डंकी' का क्रेज खत्म नहीं हुआ है, तो वहीं शाहरुख ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। आइए आपको शाहरुख खान की अगली फिल्म से जुड़ी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

शाहरुख की 'डंकी' मचा रहा धमाल

सभी जानते हैं कि शाहरुख खान के लिए साल 2023 कितनी शानदार रहा है। उनकी इस साल तीन फिल्में रिलीज हुई है और तीनों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। जहां शाहरुख की 'पठान' और 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही, तो वहीं अब 'डंकी' ने भी ओपनिंग डे पर 30 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि, यह शाहरुख की पिछली दो फिल्मों को रिकॉर्ड तो नहीं तोड़ सकी, लेकिन पूरी उम्मीद है कि वीकेंड पर 'डंकी' कमाल करेगी और अब इन सब के बीच शाहरुख खान ने अपनी नई फिल्म और उसके किरदार के बारे में बता कर अपने फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है।


'डंकी' के बाद शाहरुख ने साइन की नई फिल्म

'डंकी' की रिलीज के बाद शाहरुख खान के फैंस अब उनकी नई फिल्म के साइन करने का इंतजार कर रहे हैं, जो अब खत्म हो चुका है। जी हां...शाहरुख खान ने एक नई फिल्म साइन की है। एक्टर ने शेयर किया है कि वह अगले साल मार्च या अप्रैल के आसपास अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसी के साथ शाहरुख ने आने वाली फिल्म में अपने किरदार के बारे में भी बात की है और कई दिलचस्प चीजों का खुलासा किया है। एक्टर ने अपनी नई फिल्म के किरदार के बारे में बताते हुए कहा है कि इस बार वह उम्र के हिसाब से ही भूमिका निभाएंगे, जो काफी आकर्षक भी होगी।

'डंकी' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ की ओपनिंग की है। हालांकि, 'डंकी' 'पठान' और 'जवान' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है, क्योंकि जहां 'पठान' ने अपने ओपनिंग डे पर 55 करोड़ का कलेक्शन किया था, तो वहीं 'जवान' ने पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन अगर देखा जाए तो वीकडे पर 30 करोड़ का कलेक्शन करना भी बहुत बड़ी बात है। ऐसे में कहा जा सकता है कि 'डंकी' को वीकेंड पर काफी फायदा मिलने वाला है। बता दें कि शाहरुख खान के अलावा फिल्म में विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह, विक्रम कोचर जैसे नामी सितारे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story