×

Shah Rukh Khan की फिल्म 'King' के सेट से लीक हुई पहली तस्वीर

Shah Rukh Khan Movie King: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी बेटी सुहाना खान के साथ अपकमिंग फिल्म 'किंग' की शूटिंग कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Jun 2024 4:49 AM GMT
Shah Rukh Khan Movie King
X

Shah Rukh Khan Movie King (Image Credit: Social Media)

Shah Rukh Khan Movie King: 'जवान','पठान' और 'डंकी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अगली फिल्म 'किंग' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष द्वारा किया जा रहा है। फिल्म को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शाहरुख खान स्पेन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच सेट से एक तस्वीर सामने आई है, जो फिल्म 'किंग' की शूटिंग की बताई जा रही है। इस तस्वीर में शाहरुख खान शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये तस्वीर।

फिल्म 'किंग' के सेट से लीक हुई तस्वीर (Shah Rukh Khan Pic Leaked from King Shooting)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में शाहरुख खान एक महाराजा जैसी कुर्सी पर कई लोगों के आसपास सूट पहने बैठे हैं। सुपरस्टार का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद यह दावा किया गया है कि यह तस्वीर फिल्म 'किंग' के सेट से लीक हुई है और अभी शाहरुख खान कथित तौर पर स्पेन में शूटिंग कर रहे हैं।

बेटी सुहाना संग नजर आएंगे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Suhana Khan Upcoming Movie King)

बता दें कि सुहाना खान जिन्होंने ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई 'द आर्चीज़' से अपना डेब्यू किया है। वो अब अपने पिता शाहरुख खान के साथ फिल्म 'किंग' में नज़र आएंगी। ये फिल्म कथित तौर पर एक हॉलीवुड फिल्म पर आधारित है और अभिनेता फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। हालांकि, अभी तक सुपरस्टार ने अपनी अगली रिलीज पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'किंग'? (Shah Rukh Khan Movie King Release Date)

जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया कि अभी तक शाहरुख खान ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। ऐसे में यह फिल्म कब रिलीज होगी? इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। बता दें कि शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहद खास रहा था। पिछले साल एक्टर की तीन फिल्में रिलीज हुई थीं और इन तीनों फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। 'पठान' और 'जवान' ने जहां 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था, तो वहीं फिल्म 'डंकी' ने 500 करोड़ रुपये कमाए थे।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story