×

Shah Rukh Khan Unseen Photo: वायरल हो रही शाहरुख खान की ये पुरानी फोटो, दोस्तों के साथ स्टेशन पर आए नज़र

Shah Rukh Khan Unseen Photo: इन दिनों शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया (social media ) पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। जब वो प्ले और थिएटर किया करते थे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 13 Jun 2021 9:00 AM GMT
Shah Rukh Khan Unseen Photo: वायरल हो रही शाहरुख खान की ये पुरानी फोटो, दोस्तों के साथ स्टेशन पर आए नज़र
X

Shah Rukh Khan Unseen Photo: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैंस कब से इंतज़ार कर रहे हैं। शाहरुख़ को 2018 में आई फिल्म 'हीरो' (Hero) में आखरी बार देखा गया था। जिसके बाद उनकी एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुईं। लेकिन लंबे इंतज़ार के बाद एक बार फिर शाहरुख़ के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर जल्द देख पाएंगे। इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म पठान के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं।

आपको बता दें, इन दिनों शाहरुख़ खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया (social media ) पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। उनकी ये तस्वीर उन दिनों की है जब शाहरुख़ खान प्ले और थिएटर किया करते थे। उनकी इस तस्वीर को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया हैं । इस तस्वीर में शाहरुख़ दुबले पतले रेलवे स्टेशन के पास खड़े नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में शाहरुख़, संजय रॉय और दोस्तों के साथ दिख रहे हैं। संजय रॉय अब एक इवेंट्स मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

मैनेजिंग डायरेक्टर हैं शाहरुख़ के ये दोस्त

बता दें संजय रॉय अब एक इवेंट्स मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होती इस तस्वीर को देख संजय ने अपनी पुरानी यादों को याद करते हुए इस तस्वीर को शेयर किया है। संजय बताते हैं कि ये तस्वीर उस समय की है जब वे डायरेक्टर बैरी जॉन के प्ले के लिए कोलकाता रवाना होने वाले थे। शाहरुख़ खान की ये तस्वीर शायद की किसी फैंस ने अब तक देखी होगी।

जल्द शूटिंग होगी शुरू

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख़ खान फिल्म पठान की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में जुट गए हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ एक्टर जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म की घोषणा होने के बाद कोरोना महामारी के चलते शूटिंग को रोक दिया गया था। हाल ही में शाहरुख़ की शूटिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो एक्टिंग करते नज़र आए थे। जिसके बाद से ही उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story