×

Dunki: क्या डर गए शाहरुख खान? पोस्टपोन की 'डंकी' की रिलीज डेट

Dunki: इन दिनों शाहरुख खान खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। 'जवान' की सक्सेस के बाद एक्टर अब अपनी तीसरी फिल्म 'डंकी' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 Oct 2023 9:19 AM GMT
Dunki: क्या डर गए शाहरुख खान? पोस्टपोन की डंकी की रिलीज डेट
X

Dunki: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को इंडस्ट्री का 'किंग खान' ऐसे ही नहीं कहा जाता है। थिएटर्स में शाहरुख खान की फिल्में जब भी लगती हैं इतिहास रच देती हैं। अब आप हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' को ही ले लीजिए, जिसने बेहद कम समय में 1000 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। इससे पहले शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'पठान' से ताबड़तोड़ कमाई की थी और अब एक्टर अपनी अगली फिल्म 'डंकी' से एक बार फिर फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं, लेकिन क्या शाहरुख खान डर गए? अब आप सोच रहे होंगे कि शाहरुख खान क्यों डरेंगे भला? दरअसल, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। इससे पहले ये फिल्म साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' के साथ कलैश हो रही थी, लेकिन अब 'डंकी' के मेकर्स ने अपनी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

पोस्टपोन हुई डंकी की रिलीज डेट

दरअसल, शाहरुख ने हाल ही में अपनी इस साल की तीसरी फिल्म डंकी की अनाउंसमेंट की थी। शाहरुख ने बताया था कि डंकी इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। डंकी के अलावा प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार- पार्ट 1 सीजफायर' भी दिसंबर में रिलीज होने वाली है। यानी की सालार और डंकी का क्लैश होने वाला था, लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख ने डंकी को पोस्टपोन करने का फैसला कर लिया है। डंकी के पोस्टपोन होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने ये जानकारी शेयर करते हुए लिखा- 'सालार और डंकी का क्लैश नहीं हो रहा है। शाहरुख खान की डंकी पोस्टपोन होने वाली है। प्रभास की सालार अकेले सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।'

22 दिसंबर को रिलीज होगी सालार

बता दें कि सालार के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- ''कमिंग ब्लडी सून। सालार सीजफायर 22 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है।'' बता दें कि प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम रोल निभाते नजर आएंगे।


वहीं डंकी की बात करें, तो इसकी रिलीज डेट के बारे में अभी तक बताया नहीं गया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में विक्की कौशल का भी अहम किरदार है और फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story