×

'डंकी' के लिए मांगी शाहरुख ने दुआ! तीसरी बार पहुंचे मां वैष्णो देवी के दरबार, वायरल हुआ वीडियो

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की रिलीज से पहले एक बार फिर माता वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने पहुंचे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 Dec 2023 7:28 AM GMT
डंकी के लिए मांगी शाहरुख ने दुआ! तीसरी बार पहुंचे मां वैष्णो देवी के दरबार, वायरल हुआ वीडियो
X

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहद खास रहा है। साल के शुरुआत में शाहरुख की 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हुई थी। वहीं इसके बाद 'जवान' मेगा ब्लॉकबस्टर रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और अब बहुत जल्द शाहरुख खान की 'डंकी' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान हर बार की तरह फिर एक बार माता वैष्णों देवी के दर पर माथा टेकने पहुंचे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

'डंकी' की रिलीज से पहले वैष्णो देवी के दरबार पहंचे शाहरुख

शाहरुख खान की 'डंकी' इस साल की तीसरी फिल्म है, जो बहुत जल्द थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज को कुछ ही दिन बचे हैं और ऐसे में शाहरुख खान मां वैष्णो देवी के मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। उन्हें आज सुबह यानी 12 दिसंबर 2023 को देवी मां के दरबार में देखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में शाहरुख खान काले चश्मे और ब्लैक कलर की हुड वाली जैकेट के साथ अपनी पहचान छिपाते हुए मंदिर में जाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर अपनी सिक्योरिटी गार्ड से घिरे हुए और अपनी मैनेजर के साथ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो न्यूज एजेंसी 'पीटीआई' ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- "बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने आज पहले माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन किए।"

तीसरी बार माता के दर्शन के लिए पहुंचे हैं शाहरुख खान

बता दें कि यह तीसरी बार है, जब शाहरुख खान मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे हैं। इससे पहले जब उनकी फिल्म 'पठान' रिलीज होने वाली थी, तब वह मां के दर्शन करने पहुंचे थे, वहीं 'जवान' की रिलीज के वक्त भी शाहरुख खान ने मां वैष्णो के दर्शन किए थे और अब 'डंकी' की रिलीज से पहले भी मां शाहरुख मां के दर्शन करने पहुंचे हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर फैंस यह दावा कर रहे हैं कि शाहरुख खान की 'डंकी' ब्लॉकबस्टर होगी, क्योंकि 'पठान' और 'जवान' के वक्त भी शाहरुख वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे और ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थीं।


कब रिलीज होगी‘डंकी’?

‘डंकी’ 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर और टीजर रिलीज कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें, तो ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की ‘सालार’ से क्लैश होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story